खेल

IND Vs ENG :सरफराज को नहीं इस खिलाड़ी को मिला विराट कोहली की जगह खेलने का मौका..

IND Vs ENG:Not Sarfaraz, this player got the chance to play in place of Virat Kohli.

IND Vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस टेस्ट सीरीज का आगाज 25 जनवरी से होगा. पहले टेस्ट हैदराबाद में खेला जाएगा. लेकिन इस टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा. दरअसल, भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली सीरीज के पहले 2 टेस्ट मैचों में नहीं खेलेंगे. अब सवाल है कि विराट कोहली की जगह प्लेइंग 11 में किस खिलाड़ी पर दांव खेला जाएगा? विराट कोहली की जगह खेलने के लिए रजत पाटीदार और सरफराज खान के तौर पर 2 बड़े दावेदार हैं. लेकिन टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में किस खिलाड़ी को मौका मिलेगा?

 

Read more: Kitchen Vastu Tips: किचन में इस एक चीज को रखते ही हो जाएंगे करोड़पति, नहीं होगी धन की कमी…

विराट कोहली की जगह रजत पाटीदार का खेलना तय!

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली की जगह रजत पाटीदार का प्लेइंग 11 में खेलना तकरीबन तय है. इस तरह सरफराज खान को डेब्यू के लिए इंतजार करना होगा. इससे पहले पिछले दिनों साउथ अफ्रीका के खिलाफ रजत पाटीदार ने अपना वनडे डेब्यू किया था. रजत पाटीदार इंजरी से वापसी के बाद शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. क्रिकेबज की खबर के मुकाबिक, रजत पाटीदार का विराट कोहली की जगह खेलना तय है. वहीं, अब सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि सरफराज खान को मौका क्यों नहीं मिला? इस खिलाड़ी को मौका मिलना चाहिए था.

Read more: Aaj ka Rashifal: वृषभ, मिथुन और कुंभ राशि वालों को मिलेगा खुशी का माहौल, इनको मिल सकता है शुभ समाचार

रजत पाटीदार की दावेदारी कैसे मजबूत हुई?

 

IND Vs ENG : पिछले दिनों भारत और इंग्लैंड लॉयंस के बीच प्रैक्टिस मैच खेला गया. इस मुकाबले में बतौर ओपनर रजत पाटीदार ने 111 रनों की पारी खेली. इसके बाद प्रैक्टिस मैच के चौथे दिन रजत पाटीदार ने 151 रन बनाए. बहरहाल, इस 2 शतक के बाद इंग्लैंड सीरीज के लिए रजत पाटीदार ने अपनी मजबूत दावेदारी पेश की. अब इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में विराट कोहली की जगह रजत पाटीदार का प्लेइंग 11 में खेलना तय है. आंकड़ें बताते हैं कि रजत पाटीदार ने 55 फर्स्ट क्लास मैचों में 45.97 की एवरेज से रन बनाए हैं. साथ ही इस बल्लेबाज ने फर्स्ट क्लास मैचों में 12 बार शतक का आंकड़ा पार किया है.

Related Articles

Back to top button