खेल

IND vs AUS: तीसरे टी20 मैच में बाहर बैठेगा ये खिलाड़ी?

India vs Australia 3rd T20I : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का तीसरा मुकाबला आज शाम 7:00 बजे से गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले लगातार दो टी20 मैच जीतकर पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बना रखी है. टीम इंडिया अगर तीसरा टी20 मैच भी जीत लेती है तो वह पांच मैचों की सीरीज पर कब्जा कर लेगी. सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारत की युवा ब्रिगेड तीसरा मैच भी जीतकर अपनी बढ़त को 3-0 करना चाहेगी. पहले दो टी20 मैचों में तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. ऐसे में तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में अर्शदीप सिंह की जगह आवेश खान को मौका दिया जा सकता है.

अर्शदीप सिंह को करना पड़ सकता है ड्रॉप 

भारत के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टी20 इंटरनेशनल मैचों में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं. अर्शदीप सिंह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टी20 इंटरनेशनल मैचों में 10 से ज्यादा की इकोनॉमी रेट से रन लुटाए हैं. आखिरी दो टी20 इंटरनेशनल मैचों में अर्शदीप सिंह को केवल एक ही विकेट मिला है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गुवाहाटी में खेले जाने वाले तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में अर्शदीप सिंह की जगह आवेश खान को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में अर्शदीप सिंह ने 4 ओवरों की गेंदबाजी में 41 रन लुटा दिए थे.

read more: सड़क पर महिला ने दौड़ा-दौड़ाकर युवक की चप्पल से की पिटाई, जानें वजह

आवेश खान को मिलेगी Playing 11 में एंट्री! 

India vs Australia 3rd T20I : अर्शदीप सिंह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में एक विकेट जरूर लिया, लेकिन उसके लिए उन्होंने 4 ओवरों की गेंदबाजी में 46 रन लुटा दिए थे. पिछले दो टी20 मैचों से सबक लेकर टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में अर्शदीप सिंह को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर सकते हैं. अर्शदीप सिंह की जगह आवेश खान को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. आवेश खान ने भारत के लिए अभी तक 16 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 16 विकेट झटके हैं.

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button
x