धर्मराशिफल

इन चार राशियों के लिए करियर को उचाईयो पर पहुंचने का अच्छा मौका,जाने नवरात्री बेहद शुभ

इन चार राशियों के लिए करियर को उचाईयो पर पहुंचने का अच्छा मौका

इन चार राशियों के लिए करियर को उचाईयो पर पहुंचने का अच्छा मौका,जाने नवरात्री बेहद शुभ मां अंबे की आराधना का महापर्व शारदीय नवरात्रि 3 अक्‍टूबर से प्रारंभ हो रही हैं, जो 11 अक्‍टूबर तक चलेंगी. इस दौरान धन-वैभव के दाता शुक्र ग्रह गोचर करके अपनी ही तुला में प्रवेश कर रहे हैं आगे जानने के लिए अंत तक बने रहे

इन चार राशियों के लिए करियर को उचाईयो पर पहुंचने का अच्छा मौका,जाने नवरात्री बेहद शुभ

Read Also: Vivo ला रहा अपना कातिलाना स्मार्टफोन जिसकी कैमरा क़्वालिटी आपको मिलेंगी बेहद की शानदार

मेष राशि(Aries)

सूर्य ग्रहण मेष राशि के लिए शुभ नहीं है लेकिन इसके बाद हो रहा शुक्र गोचर इन लोगों को लाभ देगा. शादीशुदा लोगों का जीवन प्रेम से सराबोर रहेगा. वहीं अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है. नौकरी-व्‍यापार के लिए सकारात्‍मक समय है.

वृषभ राशि(Taurus Horoscope)

वृषभ राशि के स्‍वामी भी शुक्र हैं और शुक्र का यह गोचर इन जातकों को बहुत लाभ देने वाला है. नई नौकरी मिलेगी, वो भी मनमुताबिक पद और पैसे के साथ. धन लाभ होगा. जीवन में खुशियों की एंट्री होगी. अविवाहित लोगों का विवाह तय होगा.

कन्या राशि(Virgo sun sign)

कन्‍या राशि के जातकों के लिए यह राजयोग लाभ देगा. धन लाभ होगा. अप्रत्‍याशित स्‍त्रोतों से पैसा आएगा. वाणी की दम पर काम बनेंगे. आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा. करियर में तरक्‍की होगी और कारोबारियों को लाभ होगा

इन चार राशियों के लिए करियर को उचाईयो पर पहुंचने का अच्छा मौका,जाने नवरात्री बेहद शुभ

कुंभ राशि(Aquarius)

कुंभ राशि वालों के लिए केंद्र त्रिकोण राजयोग का बनना लाभ देगा. किस्‍मत का साथ मिलेगा. कर्ज से मुक्ति मिलेगी. नौकरी करने वालों के लिए समय बेहतर है. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. जीवन में  सुख-समृद्धि बढ़ेगी. नई गाड़ी-घर खरीद सकते हैं. किसी धार्मिक या मांगलिक आयोजन का हिस्‍सा बनेंगे.

Related Articles

Back to top button