ऑटोमोबाइल

हुंडई की लक्सेरी इलेक्ट्रिक कार Ioniq 5 EV को नए लुक के साथ किया भारत में लॉन्च, मिलेंगे नए फीचर्स

हल ही में साउथ कोरियाई कार निर्माता Hyundai Motor की ओर से भारतीय बाजार में अपनी कार SUV Ioniq 5 EV को नए रंग और इंटीरियर (Hyundai Ioniq 5 New Color Options) के साथ अपडेट किया गया है. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक एसयूवी के इंटीरियर और एक्‍सटीरियर में नए रंगों को जोड़ा है. AAJ हम आपको इसी से जुडी जानकारी देंगे.

यह भी पढ़े :आखिर छोटे परिवार की खुशियों के लिए टाटा ने लॉन्च कर ही दी अपनी नई एसयूवी,बड़ी ही कम कीमत में मिल रहे लाजवाब फीचर्स

हल में में हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) ने अपनी फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक एसयूवी Hyundai IONIQ 5 EV के इंटीरियर और एक्‍सटीरियर में नए रंग के विकल्प की घोषणा की है. कंपनी ने बताया है की ऑल-इलेक्ट्रिक एसयूवी अब टाइटन ग्रे सहित चार एक्‍सटीरियर रंगों और ओब्सीडियन ब्लैक सहित दो इंटीरियर कलर के विकल्प में पेश की गई है. जिससे की ग्राहक अब अपनी पसंद के कलर में कार को चुन सकते है.

हुंडई की लक्सेरी इलेक्ट्रिक कार Ioniq 5 EV को नए लुक के साथ किया भारत में लॉन्च, मिलेंगे नए फीचर्स

कंपनी ने ये घोषणा की है की Hyundai IONIQ 5 EV अब चार एक्‍सटीरियर रंग विकल्पों में पेश करि जाएगी . जिससे की ग्राहकों को अपनी पसन् के रंग में गाड़ी का चुनाव करने में थोड़ी आसानी हो. इस कार को लगभग टाइटन ग्रे (Titan Grey Color), ग्रेविटी गोल्ड मैट (Gravity Gold Matte), ऑप्टिक व्हाइट (Optic White) और मिडनाइट ब्लैक पर्ल (Midnight Black Pearl) के साथ में दो इंटीरियर कलर ओब्सीडियन ब्लैक और डार्क पेबल ग्रे के विकल्प के साथ भारत में लॉन्च किया जायेगा.

Read Also: महिंद्रा थार के पशीने छुड़ाने आ गई है Jeep की मिनी एसयूवी, दमदार ऑफ-रोड फीचर्स के साथ

हुंडई मोटर इंडिया के सीओओ तरूण गर्ग ने कहा कि हम समझदार भारतीय ग्राहकों को भविष्य की तकनीक और स्मार्ट गतिशीलता समाधान उपलब्ध करने के लिए अपने आप पर गर्व महशुश करते है. ऑल-इलेक्ट्रिक एसयूवी हुंडई IONIQ 5 की शुरुआत के साथ, हुंडई ने नए मानक बनाए थे और इसे हमारे ग्राहकों के व्यापक पोर्टफोलियो द्वारा मान्यता दी गई है. हुंडई IONIQ 5 को ऑटोमोबाइल दुनिया में बहुत मान्यता और प्रशंशा मिली है. ये कार बहुत ज्यादा टिकाऊ, भविष्यवादी और उच्च प्रदर्शन वाली एसयूवी है जैसी की अब तक 1400 से अधिक घर मिल चुके हैं. साथ ही हमें ये पूर्ण विशवास है की हमारे इन रंगो की पेशकश के बाद हुंडई IONIQ 5 सभी ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करना जारी रखेगा.

अगर आप भी इस शानदार गाड़ी को खरीदना चाहते है तो आपको बता दे की ग्राहक Hyundai IONIQ 5 EV को Hyundai के डायरेक्ट टू कस्टमर (D2C) पोर्टल के जरिए एक लाख रुपये की शुरुआती बुकिंग अमाउंट के साथ बुक कर सकते हैं. अभी तक कंपनी ने इस कार की एक्‍स शोरूम कीमत के बारे में बताते हुए कहा है की आपको ये कार 46.05 लाख रुपये से शुरू होगी.

Related Articles

Back to top button