राशिफल

Horoscope: जल्द होगा इन राशियों का भाग्योदय, कारोबार में होगा मनाचाहा लाभ

Horoscope  बुधवार के दिन गणेशजी की पूजा का विधान है। इस दिन को सनातन धर्म के अनुसार बेहद शुभ माना जाता है। दिन मां ब्रह्मचारिणी की पूजा-उपासना की जाती है। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार,देवी ब्रह्माचारिणी की पूजा करने से अनंत फल की प्राप्ति होती है। साधक में तप,त्याग, वैराग्य,सदाचार,संयम जैसे गुणों में वृद्धि होती है।

वहीं ज्योतिष के अनुसार बुधवार 10 अप्रैल को कृतिका नक्षत्र में प्रीति योग का संयोग बना है। इस शुभ संयोग में वृष और सिंह राशि वालों के लिए भाग्‍य में वृद्धि के योग बने हैं। आपको कारोबार में सफलता प्राप्‍त होगी और आपके धन में वृद्धि होगी। भाग्‍य आपका साथ देगा और आपको रुए हुए धन की प्राप्ति होगी।

इन राशि वालों का बदलेगा भाग्य
मेष राशि
मेष राशि के लोगों के लिए लाभ का दिन है और आज आपका दिन मिलाजुला रहेगा। आपको सम्मान प्राप्‍त होगी और रुके कार्य पूर्ण होंगे। धार्मिक यात्रा शुभ होगी और आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी। शुभ व्यय कीर्ति होगी और आज आपके धन में वृद्धि होगी। संतान पक्ष से मन को संतोष होगा। आपके कार्य सफल होंगे।

कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों के लिए लाभ का दिन है। आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। रुके कार्य पूर्ण होंगे। आपको किस्‍मत का साथ मिलेगा और कोई आज आपसे मिलने आपके घर में आ सकता है। आपके ऊपर काम का बोझ अधिक रहेगा। आज आपके तनाव में कुछ कमी आएगी।

तुला राशि
तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभ और सम्‍मान से भरा होगा। आपके रुके कार्य पूर्ण होंगे और आपको भाग्‍य का साथ मिलेगा। राजनीतिक क्षेत्र में कार्य करने का अवसर प्राप्त होगा। सांसारिक सुख भोगों का विस्तार होगा और आपके परिवार में एकता का माहौल रहेगा।

वृश्चिक राशि
Horoscopey: वृश्चिक राशि के लोगों का दिन सफलता से भरा होगा। आज का दिन व्‍यस्‍तता से भरा होगा और तनाव दूर होगा। बुद्धि विवेक से काम लें तो आपको लाभ होगा। व्‍यर्थ के विवाद में न उलझें, हानि हो सकती है। खानपान में सावधानी बरतें तो आपको हर कार्य में सफलता प्राप्‍त होगी। आपके धन में वृद्धि होगी।

Related Articles

Back to top button