राशिफल

Horoscope: एक झटके में बदलेगी इन 3 राशि के जातकों की किस्मत, हर काम में मिलेगी सफलता

Horoscope ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के राजा कहे जाने वाले सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं। पिछले एक महीने से सूर्य कुंभ राशि में थे और हाल ही में 14 मार्च को गोचर करके मीन राशि में आए हैं। इससे कुंभ राशि में बनी सूर्य-शनि की युति समाप्‍त हो गई है। शास्त्रों में सूर्य और शनि को शत्रु ग्रह माना गया है। शनि की राशि कुंभ में शनि-सूर्य की युति समाप्‍त होने से कई राशि वालों को समस्‍याओं से राहत मिली है। वहीं कुछ राशि वालों के लिए शुभ समय की शुरुआत हो रही है। सूर्य अब 14 अप्रैल तक मीन राशि में रहेंगे और 3 राशि वालों पर मेहरबान रहेंगे।

वृष राशि
सूर्य और शनि की युति खत्म होने से वृष राशि के जातकों को बड़ा लाभ होगा. इन जातकों को धन लाभ होने के प्रबल योग हैं। आर्थिक स्थिति में उछाल आएगा। करियर में तरक्‍की मिलने के योग हैं। नई नौकरी मिलने के योग हैं. वहीं बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलेगा। खर्चे कम होंगे और आप बड़ी बचत करने में सफल रहेंगे। वहीं व्‍यापारी जातकों का मुनाफा बढ़ेगा। आपको अप्रत्‍याशित लाभ हो सकता है। सिंगल जातकों का विवाह होने के प्रबल योग हैं।

मकर राशि
शनि और सूर्य की युति मकर राशि के लोगों को आर्थिक लाभ देगी। अचानक कहीं से पैसा मिल सकता है। बैंक बैलेंस बढ़ेगा। आपकी वाणी का प्रभाव बढ़ेगा। लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे। आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी. पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों ही सुखद रहेंगी। नौकरी करने वालों को नई जिम्‍मेदारी मिल सकती है। निजी जीवन में यदि किसी करीबी से मनमुटाव था तो वह भी दूर होगा। विवाद सुलझेगा।

कुंभ राशि
Horoscope कुंभ राशि के स्‍वामी शनि ही हैं और इसी राशि में शनि सूर्य की युति थी। इस राशि के जातकों को भी राहत मिलेगी। कोई योजना सफल हो सकती है। कष्‍ट दूर होंगे। वाहन और संपत्ति खरीदने के योग बन रहे हैं। व्‍यापार का विस्‍तार होगा। आप लंबे समय से जिस योजना पर काम कर रहे थे, अब वो पूरी हो जाएगी. वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा। वहीं अविवाहित जातकों को विवाह का प्रस्‍ताव मिल सकता है।

Related Articles

Back to top button