बिजनेस

Honor 90 5G : Honor 90 5G लेकर आया 200MP वाला फोन पर बम्फर Discount.., जानें इसके फिचर..

Honor 90 5G: हॉनर ने पिछले साल भारत में करीब 3 साल बाद Honor 90 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. कंपनी ने 2 स्टोरेज वेरिएंट में इसे बाजार में उतारा था. अब इस फोन पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है.

चीनी ब्रांड Honor के लेटेस्ट स्मार्टफोन पर ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. आप Honor 90 5G पर 17,000 रुपयों की बचत कर सकते हैं. भारत में हॉनर ने इस फोन के 8/256GB वेरिएंट को 37,999 रुपये पर लॉन्च किया था. इसमें आपको 200MP का प्राइमरी रियर कैमरा और फ्रंट में 50MP का कैमरा मिलता है. स्मार्टफोन को आप सिल्वर, ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. जानिए फोन पर मिल रहा ऑफर्स के बारे में.

Read more: Volcanic Lava :ज्वालामुखी से निकला चमचमाते हुए नीले रंग का लावा,घटना देख डरे लोग, वजह जानकर चौंक जाएंगे…
ये है खास ऑफर
ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर आज से ग्रेट रिपब्लिक से सेल शुरू होने वाली है. इस सेल में अलग-अलग आइटम्स पर अच्छा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. Honor 90 स्मार्टफोन को कंपनी ने 28,999 रुपये में लिस्ट किया है. इसके साथ 6,000 रुपये का कूपन डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. साथ ही SBI क्रेडिट कार्ड पर एडिशनल डिस्काउंट दिया जा रहा है. फोन पर 27,100 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. अगर आपके पास कोई प्रीमियम फोन है जिसकी क्वॉलिटी एकदम अच्छी है तो आप एकदम सस्ते में Honor 90 5G को अपना बना सकते हैं.

Read more: Post Office Scheme: पोस्ट ऑफिस की गजब है ये स्कीम, आरडी स्कीम में मिल रहा यह अनोखा फायदा, जाने पूरी डिटेल 
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 6.7 इंच की कर्व्ड बेज़ेल लेस डिस्प्ले मिलती है. फोटोग्राफी के लिए फोने में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 200MP का मेन कैमरा, 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का डेप्थ कैमरा है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का कैमरा मिलता है. Honor 90 में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 चिप और 5000 एमएएच की बैटरी मिलती है.

ध्यान दें, ये सेल खबर लिखे जाने के समय से अगले 3 घंटे के लिए लाइव है. इसके बाद ऑफर्स और प्राइस में बदलाव संभव है.

Honor 90 5G : Honor 90 के अलावा आप वनप्लस, रेडमी, शाओमी, सैमसंग और आईक्यू के स्मार्टफोन पर भी बढ़िया डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button