ऑटोमोबाइल

होंडा की इस नई स्कूटर ने मार्केट में आते ही मचा रखी है धूम,लोग इसके आकर्षक दीदार से पागल हुए जा रहे है

होंडा की इस नई स्कूटर ने मार्केट में आते ही मचा रखी है धूम,लोग इसके आकर्षक दीदार से पागल हुए जा रहे है. भारत के ऑटोमोबाइल मार्केट में होंडा कंपनी को बहुत पसंद किया जाते है.साथ ही होंडा भारत की दो पहिया वाहनों में विश्वशनीय कंपनी है.होंडा वैसे तो अपने ग्राहकों के लिए बहुत सारे दमदार फीचर्स की टू व्हिलर बाइक्स लॉन्च करते रहता है और इसी के लिए होंडा को बहुत पसंद किया जाता है.इसी विस्वास को बरकरार रखने के लिए होंडा ने फर्ज अपनी एक टू व्हीलर स्कूटर को लांच कर दिया है.जो की ग्राहकों द्वारा बहुत अधिक पसंद करी जा रही है.

Read Also: महिंद्रा थार के पशीने छुड़ाने आ गई है Jeep की मिनी एसयूवी, दमदार ऑफ-रोड फीचर्स के साथ

 जिसका नाम Honda Stylo 160 है . होंडा की इस स्कूटर को पसंद करने की कई सारी वजह है,जिसमे की इसका आकर्षक डिजाइन मुख्य कारण है.साथ ही होंडा की इस स्कूटर का परफोर्मेंस भी काफी बढ़िया है.इस स्कूटर को इसकी रेंज और टॉप स्पीड के लिए बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है.आइए इसके सारे स्पेसिफिकेशन के बारे में जाने–

होंडा की इस नई स्कूटर ने मार्केट में आते ही मचा रखी है धूम,लोग इसके आकर्षक दीदार से पागल हुए जा रहे है

सबसे पहले हम बात करे इस मॉडल के नए वाले आधुनिक फीचर्स की तो इसमें आपको हेक्सागोनल LED हेडलैंप, राउंड रियर-व्यू मिरर, C-size LED DRL, नुकीले एलईडी टेल लैंप, आरामदायक सीट और एक मजबूत ग्रैब रेल मिलता है. साथ ही इसमें आपको बहुत बढ़िया डिजाइन और कई सारे बेस्ट कलर ऑप्शन भी दिए जा रहे है.जिससे की ग्राहक अपनी पसंद के कलर में स्कूटर का चुनाव कर सके.

बात करे इस शानदार स्कूटर के इंजन परफोर्मेंस की तो इसमें आपको 156.9cc का लिक्विड कूल्ड 4 वाल्व ESP+ इंजन दिया जा रहा है.साथ ही कंपनी को द्वारा ये दावा किया जा रहा है की यह इंजन 15.4 bhp की अधिकतम पावर और 13.8 nm का पिक टॉर्क जनरेट कर सकती है.अपने इस धांसू इंजान क्वालिटी के कारण इसे बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है.साथ ही लोगो के इसकी बहुत चर्चा चल रही है.

यह भी पढ़े  :Ather ने लांच किया 125 किमी रेंज वाला अपना पहला फैमिली ई-स्कूटर,जाने डिटेल्स

आप जब भी कोई वाहन खरीदते है तो आपको उसकी कीमत पता होना बहुत जरूरी है. अगर हम इस स्कूटर की प्राइस की बात करे तो इसे बहुत ज्यादा बजट फ्रेंडली कीमत पर ही लॉन्च किया जा रहा हैआपको बता दे यह स्कूटर मात्र 85000 से लेकर ₹100000 तक के बीच ही होने वाली है.साथ ही इसपर ग्रहको की बढ़ती चाहत की वजह से इसपर कई सारे डिकेंट ऑफर भी दिए जा रहे है.

 

Related Articles

Back to top button