बिजनेस

Home-Car लोन लेने वालों के लिए खुशखबरी, इस बैंक ने दी प्रोसेसिंग फीस में छूट…

Home Loan processing fees: अगर आप होम लोन या ऑटो लोन लेने का प्‍लान कर रहे हैं तो यह खबर आपको खुश कर देगी. जी हां, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (Union Bank of India) ने नए ग्राहकों के लिए होम लोन / फोर और टू-व्हीलर लोन लेने वालों के ल‍िए प्रोसेस‍िंग फी में 100 प्रत‍िशत छूट का ऐलान क‍िया है. बैंक की तरफ से यह सुव‍िधा 700 या इससे ज्‍यादा क्रेड‍िट स्‍कोर वालों को दी जा रही है.

 

15 नवंबर तक म‍िलेगी सुव‍िधा

यह ऑफर बैंक की तरफ से 16 अगस्त, 2023 से 15 नवंबर, 2023 तक के ल‍िए शुरू की गई है. अगर आप क‍िसी दूसरे बैंक / एनबीएफसी से होम लोन या कार लोन ट्रांसफर कराते हैं तब भी आपको इस छूट का फायदा म‍िलेगा. बैंक की तरफ से यह सुव‍िधा ऐसे समय में दी गई है जब आरबीआई ने प‍िछले द‍िनों रेपो रेट को 6.5 प्रत‍िशत पर ही बरकरार रखने का फैसला क‍िया है.

 

 

Read more तेज रफ्तार स्कार्पियो नहर में गिरने से 5 लोगों की दर्दनाक मौत…

 

 

एफडी पर म‍िलने वाला ब्‍याज

Home Loan processing feesइसके अलावा यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से ग्राहकों को 3 से 7 प्रत‍िशत सालाना की दर से एफडी पर ब्‍याज का भुगतान क‍िया जा रहा है. इसके अलावा सीन‍ियर स‍िटीजन को ब्‍याज पर 50 बेस‍िस प्‍वाइंट का अत‍िर‍िक्‍त ब्‍याज द‍ियसा जा रहा है. बैंक की एफडी आप 7 दिन से लेकर 10 साल तक की अवध‍ि के ल‍िए करा सकते हैं. इसके अलावा यून‍ियन बैंक की तरफ से टैक्स सेविंग एफडी पर 6.70% सालाना ब्‍याज द‍िया जा रहा है. 5 से 10 साल की अवध‍ि वाली एफडी पर सीन‍ियर स‍िटीजन को 7.20% प्रति वर्ष ब्‍याज द‍िया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button