ऑटोमोबाइल

सिर्फ 15 हजार में ले जाएं घर Hero की यह बाइक, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ जाने कीमत

सिर्फ 15 हजार में ले जाएं घर Hero की यह बाइक, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ जाने कीमत। अगर आप भी कम कीमत में एकदम सस्ती बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए लेकर आ गए हैं हीरो की एक ऐसी बाइक जो काफी सस्ते कीमत और उपलब्ध है स्मार्टफोन कनेक्टिविटी वाली यह बाइक काफी फेमस हो रही है। ये बाइक भारत के अंदर सभी युवाओं को यह बाइक बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। चलिए जानते हैं Hero Xtreme 125 R के सभी फीचर्स कीमत और परफॉर्मेंस की जानकारी के बारे में।

Hero Xtreme 125 R Bike Engine & Mileage

इंजन के बारे में बात करें तो Hero Xtreme 125 R बाइक में पावरफुल 125cc के इंजन के साथ आती है। जो नई एयर कूल्ड इंजन के साथ बेहतरीन माइलेज देती है। इस बाइक में अधिकतम पावर जेनरेट करने की क्षमता है तथा इस बाइक को 125 किलोमीटर की टॉप स्पीड चल सकते हैं इसमें 17 इंच के पहिए का इस्तेमाल किया जाता है। वहीं पर इस बाइक की माइलेज की बात करें तो 1 लीटर पेट्रोल में यह बाइक 60 से 65 किलोमीटर की माइलेज देती है जो आधुनिक बाइक की तुलना भी काफी अच्छी होती है।

सिर्फ 15 हजार में ले जाएं घर Hero की यह बाइक, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ जाने कीमत

Launched 2023 Hero XTreme 125 R R ABS BS6 Model | Price & Specs | Review &  Changes | RGBBikes.com - YouTube

Hero Xtreme 125 R Features

फीचर्स के बारे में बात करें तो Hero Xtreme 125 R बाइक काफी अच्छी क्वालिटी की फीचर्स के साथ मार्केट की प्रॉब्लम थी इसमें एलईडी की सेटअप मिलती है और एडजेस्टेबल स्प्लिट ग्रैब बार और टायर माउंट भी मिलता है। यह बाइक ग्राउंड के लिए अरेंज के साथ आती है जिसमें डबल क्रेडेम फ्रेम चेचिस दिया गया है।

सिर्फ 15 हजार में ले जाएं घर Hero की यह बाइक, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ जाने कीमत

Upcoming Hero Xtreme 125R BS6 Launch Date 2021 | Price and Feature |  Upcoming 125cc Bike in India - YouTube

ये भी पढ़े: Earring Desing : अपने लुक को बनाना चाहती है ट्रेंडी तो ट्राय करे लेटेस्ट गोल्ड इयरिंग

Hero Xtreme 125 R Price & EMI Plan

कीमत की बात करें तो Hero Xtreme 125 R बाइक 95 हजार रुपए की कीमत पर उपलब्ध है इसकी ऑन रोड प्राइस ₹100000 के आसपास रखी गई है लेकिन आपको घबराने की कोई बात नहीं आप इस शानदार क्वालिटी वाली बाइक को मात्र ₹15000 डाउन पेमेंट जमा करें खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़े: दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ 50MP कैमरा वाला स्मार्टफोन OnePlus 12 5G

Related Articles

Back to top button