ऑटोमोबाइल

सिर्फ ₹20,000 में घर लाएं Hero HF Deluxe बाइक, खूब हो रही बिक्री, माइलेज भी धांसू

सिर्फ ₹20,000 में घर लाएं Hero HF Deluxe बाइक, खूब हो रही बिक्री, माइलेज भी धांसू, दोस्तों, आज की खबर उन सभी लोगों के लिए है जो एक शानदार बाइक की तलाश में हैं! हीरो मोटोकॉर्प की गाड़ियों को भारत में बहुत पसंद किया जाता है, उसी तरह Hero HF Deluxe भी एक बेहतरीन बाइक है. ये बाइक उन लोगों के लिए काफी अच्छी साबित हो सकती है जो अच्छी माइलेज और दमदार परफॉर्मेंस वाली बाइक चाहते हैं.

तो चलिए आज के आर्टिकल में हम आपको Hero HF Deluxe से जुड़ी सभी जरूरी जानकारी देते हैं, ताकि आप ये फैसला ले सकें कि ये आपके लिए सही है या नहीं.

यह भी पढ़ें :-5000 mAh बैटरी और 128GB स्टोरेज वाले Oppo के इस फोन पर बंपर ऑफर्स, इग्नोर ना करें ये है खास डील

हीरो एचएफ डीलक्स के फीचर्स (Features of Hero HF Deluxe)

हीरो एचएफ डीलक्स दो वेरिएंट्स में आती है – सेल्फ स्टार्ट और किक स्टार्ट. दोनों ही वेरिएंट्स में आपको कई आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं. ये फीचर्स ही इस बाइक को आकर्षक बनाते हैं.

हीरो एचएफ डीलक्स इंजन और माइलेज (Engine and Mileage of Hero HF Deluxe)

इस बाइक में 97.2 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन लगाया गया है, जो 8.02 PS की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसके साथ ही आपको 4-स्पीड गियरबॉक्स भी मिलता है. सबसे खास बात ये है कि ये बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, जो इसे बहुत किफायती बनाता है.

हीरो एचएफ डीलक्स की कीमत (Price of Hero HF Deluxe)

भारतीय बाजार में हीरो एचएफ डीलक्स की कीमत ₹ 59,998 से ₹ 69,018 के बीच है. अगर आप कम बजट में ये बाइक लेना चाहते हैं, तो आप OLX जैसी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचने वाली वेबसाइट पर जा सकते हैं. वहां आपको अच्छी कंडीशन में पुरानी बाइक मिल सकती है.

ओएलएक्स पर आकर्षक ऑफर्स (Attractive Offers on OLX)

हीरो एचएफ डीलक्स के 2013 मॉडल को OLX वेबसाइट पर ₹ 18,000 में बेचा जा रहा है. ये बाइक सिर्फ 6000 किलोमीटर ही चली है और ये मैरून कलर की है. अगर आपकी जेब में बजट कम है और आपको एक अच्छी बाइक चाहिए, तो ये आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है.

यह भी पढ़ें :-108MP कैमरे के साथ ऑर्डर करें Realme का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, लोगो के बजट में बैठ रहा है फिट

वहीं, 2019 मॉडल की बात करें, तो ये बाइक OLX पर ₹ 20,000 में मिल रही है. ये बाइक केवल 3700 किलोमीटर ही चली है और अच्छी कंडीशन में है.

सिर्फ ₹20,000 में घर लाएं Hero HF Deluxe बाइक, खूब हो रही बिक्री, माइलेज भी धांसू, इस तरह से आप कम बजट में भी अपनी पसंद की Hero HF Deluxe बाइक खरीद सकते हैं.

Related Articles

Back to top button