ऑटोमोबाइल

शानदार डिजाइन और दमदार इंजन से TVS Apache की बोलती बंद करने आई Hero Xtreme 125R, देखिए कीमत

शानदार डिजाइन और दमदार इंजन से TVS Apache की बोलती बंद करने आई Hero Xtreme 125R, देखिए कीमत क्या आप स्पोर्टी लुक वाली बाइक खरीदने की सोच रहे हैं? अगर हां, तो हीरो की Hero Xtreme 125R आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। आज के इस लेख में हम आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताएंगे।

यह भी पढ़ें:Iphone की डिमांड कम करने आया Realme 9i 5G स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

Hero Extreme 125R बाइक के शानदार फीचर्स देखिए

हीरो एक्सट्रीम 125R में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मिस्ड कॉल अलर्ट, मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन, एलसीडी स्क्रीन के साथ सिंगल चैनल एबीएस, डिस्क ब्रेक, एयर कूल्ड सिस्टम और सेल्फ स्टार्ट दिया गया है। ये सभी फीचर्स आपको बेहतरीन राइडिंग एक्सपीरियंस देते हैं।

Hero Extreme 125R बाइक का दमदार इंजन देखिए

हीरो एक्सट्रीम 125R में 125cc का दमदार इंजन दिया गया है जो 5-स्पीड गियरबॉक्स और फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम के साथ आता है। साथ ही इसमें एयर कूलिंग सिस्टम भी दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 48 से 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

यह भी पढ़ें: Samsung का बंटाधार करने आया Redmi का ये धांसू स्मार्टफोन, प्रीमियम फीचर्स और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखे कीमत 

Hero Extreme 125R बाइक की कीमत देखिए

शानदार डिजाइन और दमदार इंजन से TVS Apache की बोलती बंद करने आई Hero Xtreme 125R, देखिए कीमत अगर आप इस स्पोर्टी बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत करीब 1.25 लाख रुपये रखी है। (यह एक्स-शोरूम कीमत है और अलग-अलग शहरों में इसमें थोड़ी बहुत भिन्नता हो सकती है)।

Related Articles

Back to top button