खेल

हार्दिक का करियर हुआ तबाह, BCCI ने लगाया खेलने पर बैन और जुर्माना सुन हो जाओगे हैरान

दोस्तों अगर आप भी क्रिकेट देखते होंगे तो आपको तो पता ही है कि इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में आपको मुंबई टीम के नए कप्तान काफी चर्चा में देखने को मिल रहे हैं. उनकी यह चर्चा उनके अच्छे परफॉर्मेंस के लिए नहीं बल्कि खराब परफॉर्मेंस के लिए हो रही है. इन पर आए दिन कोई न कोई नई बवाल सूचनाओं मिल रही है. इसी के साथ आईपीएल सीजन के आखिरी मैच में भी लखनऊ से मुंबई को हार मिली जिसको लेकर खिलाड़ी और कप्तान सभी निराशा है. दोस्तों मैच के बादहार्दिक पांड्या के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसको सुनकर आप हैरान ही हो जाने वाले हैं.

यह भी पढ़े :Royal Enfield के दीवाने अपना दिल धाम के रखे ,क्योंकि सबके दिलो पर राज करने जल्द एंट्री लेंगी Royal Enfield Guerrilla 450

दोस्तों आपको बता दे कि इस मैच के बाद स्लो ओवर के चलते भाई वेलकम जमाने के साथ मैच पर बैन लगा दिया गया और आपको बता दे की हार्दिक पांड्या पर आईपीएल के स्लो ओवर के चलते बड़ी कार्यवाही हुई. लखनऊ सुपर जॉइंट्स के हाथों मुंबई को एक करी और शर्माना मैच का सामना करना पड़ा. इसके ऊपर फिर स्लो ओवर के चलते बीसीसीआई ने हार्दिक पर बना लगवा दिया. साथी हार्दिक पर 30 लख रुपए तक का जुर्माना भी लग गया है.

हार्दिक का करियर हुआ तबाह, BCCI ने लगाया खेलने पर बैन और जुर्माना सुन हो जाओगे हैरान

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की आने वाले साल 2025 में हार्दिक पांड्या आईपीएल सीजन का अपना पहला मुकाबला नहीं खेल पाएंगे और आपको यह भी बता दे कि यह टीम के लिए किसी बड़े झटके की तरह होगा. साथी यहां जो बड़ा जुर्माना इन पर लगा है इससे तो यह परेशान ही हो गए हैं. आपको तो पता ही होगा कि इससे पहले भी दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पर यह आरोप लगा और उन पर भी बड़ी कार्यवाही हुई.

यह भी पढ़े : मंहगे फोन्स को देगा टक्कर ये धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन ,देखे बंपर ऑफर

दोस्तों इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सेशन में मुंबई इंडियंस का काफी खराब प्रदर्शन रहा और यह टीम प्लेऑफ में भी नहीं जा सकी साठी प्वाइंट टेबल की बात करें तो यह सबसे नीचे दसवें स्थान पर रही है. मुंबई ने 14 माचो में से कुल चार में जीत हासिल करी है जो टीम के लिए काफी शर्माना बात है और आईपीएल इतिहास में ऐसा दूसरी बार रहा है कि जब मुंबई इंडियंस इतने नीचे स्कोर पर रही है. साथ ही माना जा रहा है की टीम का खराब प्रदर्शन की वजह हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा की गुडबाजी है.

Related Articles

Back to top button