खेल

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने पत्नी नताशा से लिया तलाक! अब इस हसीना के साथ करेंगे दूसरी शादी

Hardik Pandyaनई दिल्ली: जीत के बाद एक बार फिर हार्दिक पांड्या पत्नी नताशा के साथ तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। विश्वकप प्रतियोगिता जीतकर लौटे हार्दिक पांड्या ने पत्नी के बिना ही जश्न मनाया और फोटो अपलोड किए। वहीं, अंबानी परिवार के शादी समारोह में भी हार्दिक अकेले ही पहुंचे थे, जिसके बाद से कयासों का दौर गरमा गया है। वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हार्दिक ने नताशा के साथ तलाक ले लिया है और बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के साथ शादी रचाने वाले हैं।

Hardik Pandya Divorce खेल जगत की खबरें प्रकाशित करने वाली वेबसाइट sportzwiki के अनुसार हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के बीच में जल्द ही तलाक हो सकता है और उसके बाद हार्दिक पांड्या इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से दूसरी शादी करते हुए नज़र आ सकते है। टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर चल रही उनकी तलाक की खबरों को लेकर चुप्पी बनाए हुए है। दोनों ही पक्षों की तरफ़ से उनके रिश्ते पर सोशल मीडिया में चल रही खबरों के बारे में किसी भी तरह की सफाई नहीं दी गई है। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के समर्थकों को उम्मीद थी कि टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद यह कपल मीडिया में चल रही खबरों का खंडन करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने 31 मई 2020 को एक- दूसरे से शादी की थी लेकिन उसके दाई साल के बाद फरवरी 2023 के महीने में इस कपल ने हिन्दू रीति- रिवाज़ से शादी की थी लेकिन अब बीते 6 महीनों से मीडिया में इन दोनों ही तलाक की खबरें निकलकर सामने आ रही है। अब ऐसा माना जा रहा है कि यह दोनों ही पक्ष जल्द ही औपचारिक तौर पर तलाक लेने की प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं।

read more: Cg News: CM साय ने खोला खुशियों का पिटारा, नियमितीकरण पर लगाई मुहर

Hardik Pandya नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से शादी करने से पहले हार्दिक पांड्या की लव लाइफ मीडिया के लिए काफी हॉट टॉपिक साबित होती थी क्योंकि हार्दिक पांड्या थोड़े- थोड़े समय में अलग- अलग मॉडल या बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ पार्टी या डेट पर जाते हुए नज़र आते थे। ऐसे में अगर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) नताशा स्टेनकोविक आपस में तलाक लेने का फैसला कर लेते है तो हार्दिक पांड्या अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रही एली अवराम (Elli Avram) से दूसरी शादी कर सकते है।

Related Articles

Back to top button