टेक्नोलोजी

 नवरात्री के त्यौहार पर इस बाइक पर मिल रहे धांसू ऑफर , देखे फीचर्स

 नवरात्री के त्यौहार पर इस बाइक पर मिल रहे धांसू ऑफर , देखे फीचर्स

नवरात्री के त्यौहार पर इस बाइक पर मिल रहे धांसू ऑफर , देखे फीचर्स एक स्टाइलिश और शानदार मॉडल की बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है ,तो आप इस मौके का लाभ उठाकर अपने इस ड्रीम बाइक को किफायती दामों पर खरीद सकते है। जावा कंपनी ने इस पॉपुलर जावा बाइक को किफायती दामों पर लांच किया है।

यह भी पढ़े :Cg News: छत्तीसगढ़ में लड़कियों के बीच हुए मारपीट का वीडियो वायरल होने के 6 दिन बाद केस दर्ज, इस वजह से हुई थी लड़ाई

नवरात्री के त्यौहार पर इस बाइक पर मिल रहे धांसू ऑफर , देखे फीचर्स

कीमत 

इंडिया में जावा बाइक की कीमत की बात की जाये तो इसकी कीमत  1.98 लाख रुपये से स्टार्ट है। यह सबसे सस्ती और किफायती दामों में ये बाइक उपलब्ध है। जावा की सबसे अधिक महंगी बाइक जावा 42 बूबर की है ,इसकी कीमत  2.25 लाख रुपये तक है। जावा के पॉपुलर मॉडल में 4 क्रूज़र शामिल हैं। इस बाइक को स्पोर्टी लुक और स्टाइलिश लुक के साथ रेडी किया गया है ,जिसमे कलर ऑप्शन भी उपलब्ध है।

डिज़ाइन 

इस जावा की बाइक में 42 मैट ब्लैक फिनिश के साथ अधिक अर्बन लुक और मॉडर्न थीम देखने को मिल जायेगा। इसमें इनफिनिटी ब्लैक, स्टारशिप ब्लू और सेलेस्टियल कॉपर जैसे डुअल टोन कलर में उपलब्ध है , यह अट्रैक्टिव और स्टाइलिश दिखने वाली बाइक में धमाकेदार फीचर्स शामिल है।

माइलेज 

जावा बाइक के माइलेज की बात की जाये तो 42 का माइलेज ARAI(एआरएआई) के अनुसार 37.5 किमी प्रति लीटर है।देखा जाये तो मोजो का माइलेज 35 किमी प्रति लीटर है। इस बाइक में 6 स्पीड गियर शामिल है। इसमें 334 सीसी का लिक्विड कूल इंजन शामिल है।साथ ही 29 पीएस का पावर 30 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट है।

यह भी पढ़े :Earthquake: इस शहर में आया भूकंप, रिएक्टर स्केल पर 3.1 रही तीव्रता

Related Articles

Back to top button