Business

Gold Silver Price Today: सोना-चांदी के बढ़े तेवर, देखें आज का ताजा रेट

Gold Silver Price Today: नई दिल्ली। देशभर में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। लोग जमकर सोना-चांदी खरीद रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी सोना-चांदी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज के ताजा दामों पर एक बार जरूर नजर डाल लें। बता दें कि सोने-चांदी के कीमतों में उतार चढ़ाव का दौर लगातार जारी है। इसी बीच सोने और चांदी के दाम में आज यानी 29 मार्च को बढ़त देखने को मिली है।

आज सोने-चांदी के दाम

देश के ज्यादातर शहरों में 10 ग्राम 24 कैरेट सोने की औसत कीमत लगभग 68,700 रुपये है, जबकि 22 कैरेट सोने की औसत कीमत लगभग 63,900 रुपये है। चांदी की कीमत 77,800 रुपये प्रति किलोग्राम पर पहुंच गई है। बता दें कि गुरुवार को सोने का भाव 350 रुपये की तेजी के साथ 67,350 रुपये प्रति 10 ग्राम पर पहुंचा था। वहीं, चांदी 200 रुपये की तेजी के साथ 77,450 रुपये प्रति किलोग्राम पर बंद हुई।

मिस्ड कॉल से जानें सोने-चांदी के दाम

Gold Silver Price Today आप सोने की कीमत अपने घर बैठे भी चेक कर सकते हैं। इंडियन बुलियन एंड ज्वैलर्स एसोसिएशन के मुताबिक, केंद्रीय सरकार द्वारा घोषित छुट्टियों के अलावा शनिवार और रविवार को रेट जारी नहीं किए जाते हैं। 22 कैरेट और 18 कैरेट गोल्ड ज्वेलरी के खुदरा रेट जानने के लिए 8955664433 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं। कुछ ही देर में एसएमएस के जरिए रेट्स मिल जाएंगे। इसके अलावा लगातार अपडेट्स की जानकारी के लिए www.ibja.co या ibjarates.com पर देख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button