देश

gas cylinder explosion: गैस सिलेंडर फटने से पूरे घर में लगी भीषण आग, 5 लोग जिंदा जले

gas cylinder explosion जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जिसमें पांच लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। दरअसल, एक घर में अचानक से गैस सिलेंडर फटा जिसमें पांच लोग जिंदा जल गए। इस घटना में पति-पत्नी समेत तीन बच्चों की मौत हुई है। ये पूरी घटना विश्वकर्मा थानाक्षेत्र के जैसल्या गांव की है। बता दें कि मरने वाले सभी लोग बिहार के रहने वाले थे। वे यहां इस मकान में किराए पर रह रहे थे।

बता दें कि सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंचीं। दमकल विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जानकारी अनुसार, अचानक से सिलेंडर फटा और पूरा मकान आग की चपेट में आ गया. जिस कारण पांचों लोगों को घर से बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला। वे जिंदा ही मकान के अंदर जलकर मारे गए। पुलिस टीम फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

gas cylinder explosion जयपुर के ACP ने कहा, “आज सुबह 8 बजे के आसपास की बात है, सिलेंडर में आग लगने की सूचना दी गई है। खाना बनाने के दौरान सिलेंडर में आग लगी और आग ने भयावह रूप ले लिया जिस कारण से पांचों घर से बाहर नहीं निकल पाए। पति-पत्नी और उनके तीन बच्चों की मृत्यु हुई है। मृतक राजेश यादव बिहार के मोतिहारी के रहने वाले थे। शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा…”

Related Articles

Back to top button