टेक्नोलोजी

गरीबों के बजट में लॉन्च हुआ Redmi का ये स्मार्टफोन, शानदार कैमरा और 6GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ, जाने कीमत

गरीबों के बजट में लॉन्च हुआ Redmi का ये स्मार्टफोन, शानदार कैमरा और 6GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ, जाने कीमत. भारत में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस फोन का नाम Redmi A3 है, जिसकी चर्चा पिछले काफी दिनों से की जा रही थी. जिसकी शुरुआती कीमत 7,000 रुपये से भी कम है. कंपनी ने इस फोन को बजट रेंज में एक खूबसूरत डिजाइन और बढ़िया स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश किया है. आइए हम आपको बताते हैं इस फोन के सभी स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत के बारे में….

Redmi A3 के शानदार स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

स्पेसिफिकेशन की बात करे तो, शाओमी के इस नए बजट स्मार्टफोन Redmi A3 में कंपनी ने 6.7 इंच की एलसीडी स्क्रीन दी  है, जो 90Hz के  रिफ्रेश रेट के साथ आता है. यह फोन Android 14 पर बेस्ड सॉफ्टवेयर पर काम करता है. इस फोन की स्क्रीन एचडी प्लस रेजॉल्यूशन और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आती है. इसके अलावा फोन में प्रोसेसर के लिए MediaTek Helio G36 प्रोसेसर दिया गया है. इस फोन में साउड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है.  इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल सिम, 4जी, ब्लूटूथ 5.3, वाईफाई 5 जैसे कई खास फीचर्स दिए गए हैं.

Redmi A3 की कैमरा क्वालिटी और बैटरी 

कैमरे की बात करे तो इस स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में कंपनी ने 8MP का एक मेन कैमरा दिया है, जो एआई लेंस और LED फ्लैश के साथ आता है. वही इस फोन के अगले हिस्से में कंपनी ने 5MP का फ्रंट कैमरा दिया है, जो स्क्रीन फ्लैश LED के साथ आता है. इसके अलावा शाओमी ने अपने इस फोन में 10W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी है.

गरीबों के बजट में लॉन्च हुआ Redmi का ये स्मार्टफोन, शानदार कैमरा और 6GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ, जाने कीमत 

Смартфон Xiaomi Redmi A3 3/64GB голубой: купить по выгодной цене в интернет-магазине Mi-shop

ये भी पढ़े: किसानो के लिए खुशखबरी अब होगा कर्ज माफ़ , जल्दी लिस्ट में चेक करे अपना नाम

Redmi A3 की कीमत और कलर ऑप्शन

शाओमी ने Redmi A3 को तीन वेरिएंट में पेश किया है. जिसके पहले वेरिएंट 3GB RAM और 64GB स्टोरेज की कीमत 7,299 रुपये है. इस फोन के दूसरे वेरिएंट 4GB RAM और 128GB स्टोरेज की कीमत 8,299  रुपये है. वहीं, इस फोन के तीसरे वेरिएंट 6GB RAM और 128GB स्टोरेज की कीमत 9,299 रुपये है. वही कलर ऑप्शन की बात करे तो यह फोन तीन कलर ऑलिव ग्रीन, लेक ब्लू, और मिडलाइन ब्लैक कलर के ऑप्शन में आता है.

मिलेगा एक्सचेंज बोनस

लॉन्च ऑफर के रूप शाओमी कंपनी ने इस फोन पर 300 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया है, जिसकी वजह से इस फोन की शुरुआती कीमत सिर्फ 6,999 रुपये हो जाती है. इसके अलावा यूजर्स इस फोन को खरीदने के साथ सिर्फ 1,499 रुपये में Redmi Watch 2 Lite खरीद सकते हैं, जिसकी असल कीमत  4,999 रुपये है.

ये भी पढ़े: प्रधानमंत्री सूर्य घर योजना से करोड़ो घरो को मिलेगी मुफ्त बिजली, जाने सोलर पैनल के लिए कैसे करें आवेदन

Related Articles

Back to top button