देश

Fire In Mumbai: 6 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग….एक की हुई मौत

Fire In Mumbai: मुंबई। महाराष्ट्र में मुंबई के सांताक्रूज इलाके में बृहस्पतिवार को छह मंजिला एक व्यावसायिक इमारत के तहखाने (बेसमेंट) में आग लगने से 45 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से नगर निकाय के एक अधिकारी ने कहा कि पश्चिमी उपनगर में मिलान सबवे के पास एसवी रोड पर धीरज हेरिटेज नामक इमारत में शाम करीब पांच बजे आग लग गई जिसमें दो महिलाएं फंसी हुई थी।

अधिकारियों ने शुरुआत में बताया था कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था और इमारत पांच मंजिला थी। बाद में बताया गया कि इमारत छह मंजिला थी। बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के एक अधिकारी के अनुसार, इमारत से एक महिला को बचाया गया और नगर निगम के द्वारा संचालित कपूर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read more : Changes From 1 February 2024: 1 फरवरी आते ही बदल जाएंगे ये नियम,होगा ये बदलाव

Fire In Mumbai: उन्होंने बताया कि महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। अधिकारी ने बताया कि आग बुझाने के लिए अग्निशमन के कम से कम आठ गाड़ियों समेत विभाग के अन्य वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया और आग बुझाने के प्रयास जारी हैं। यह आग दूसरे स्तर की थी। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर अग्निशमन दल के अलावा मुंबई पुलिस, अडाणी पावर, स्थानीय नगर वार्ड के कर्मचारी समेत अन्य एजेंसियों को भी आग बुझाने के अभियान में लगाया गया है। अधिकारी के अनुसार, आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चला है।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button
x