स्वास्थ्य

Face Glowing Tips: चेहरे पर इस जीव का स्पर्म लगा रही महिलाएं, खिल उठता है चेहरा

Face Glowing Tips आजकल महिलाएं अपने चेहरें की चमक को बरकरार रखने और दमकती हुई त्वचा पाने के लिए तरह-तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स ट्राई करती हैं। तरह-तरह के ट्रिटमेंट भी करवाती हैं।लेकिन, हाल ही में एक ऐसी चीज के बारे में पता चला है जिसे सुनकर आपको हैरानी जरूर होगी पर से काफी असरदार है।

दरअसल, मार्केट में अब सैल्मन मछली के स्पर्म की भारी डिमांड हो रही है। इसका इस्तेमाल एंटी एजिंग ट्रीटमेंट के लिए हो रहा है। वहीं, महिलाएं इससे फेशियल करवा रही हैं। सैल्मन मछली के स्पर्म से मिलने वाले पदार्थ को एक छोटी सुई के सहारे चेहरे पर लगाया जाता है।

Read more: Raigarh News: पति की प्रताड़ना से क्षुब्ध महिला फांसी लगाकर की आत्महत्या, महिला को आत्महत्या के उकसाने वाले पति को जूटमिल पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कैसे होता है फेशियल

Face Glowing Tips बता दें कि ये प्रोडक्ट स्पर्म का ही एक हिस्सा है, जिसे साफ करने के बाद इस्तेमाल किया जाता है। इंजेक्शन को कोलेजन, नए रक्त और पोषक तत्वों को स्टिमुलेट यानी उत्तेजित करने के लिए आंखों के आसपास की स्किन पर लगाया जाता है। इसके कारण त्वचा की टाइटनेस और थिकनेस, मुंहासे, लालपन और सूजन जैसी स्थिति में सुधार होता है। बता दें कि सैल्मन स्पर्म फेशियल के एक सेशन का खर्च 275 पाउंड (करीब 28 हजार रुपये) है। इसमें बेहतर नतीजों के लिए दो से तीन बार ट्रीटमेंट लेना पड़ता है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button
x