मनोरंजन

Emraan Hashmi ने खरीदी नई कार, कीमत सुनकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Emraan Hashmi buys New Rolls-Royce: नए साल में इमरान हाशमी नई लग्जरी कार घर लेकर आए हैं. इमरान ने गुरुवार, 11 जनवरी को एक शानदार रोल्स-रॉयस घोस्ट ब्लैक बैज (Rolls-Royce Black Badge Ghost ) खरीदी. इमरान हाशमी को उनकी नई कार के साथ मुंबई में पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद किया. जिसमे इमरान अपनी नई खरीदी गई कार में ड्राइव का मजा करते हुए नजर आ रहे है. बता दे इमरान हाशमी ने जो कार खरीदी है, उसकी एक्स-शोरूम कीमत 12.25 करोड़ रुपये है. ऐसे में अब इमरान भारत की सबसे महंगी कारों में से एक के मालिक बन गए हैं.

Read more: Hina Khan के क्लासी अवतार ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, लुक देख फैंस का आया दिल

कार में सवारी करते हुए वीडियो और तस्वीरें वायरल

इमरान हाशमी ने पिछले साल अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ की सफलता के बाद नए साल में एक नई कार को अपने कलेक्शन में शामिल किया. एक्टर की कार में सवारी करते हुए वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

वायरल वीडियो में इमरान अपनी नई कार में बैठे हुए फोन पर बात करते हुए पैपराजी की तरफ हाथ हिलाते नजर आ रहे हैं. इमरान हाशमी की नई कार को लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स काफी कमेंट्स कर रहे हैं.

Read More: Nia Sharma Sexy Video: पिंक ड्रेस में निया शर्मा ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

इमरान हाशमी वर्कफ़्रंट इमरान हाशमी ने खरीदी महंगी कार | Emraan Hashmi Buys New Luxury Car |  Bollywood Newstrack | Emraan Hashmi New Car: इमरान हाशमी ने खरीदी इंडिया की  सबसे महंगी कार, करोड़ों में

वर्कफ़्रंट की बात करे तो, इमरान हाशमी आखिरी बार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे. उन्होंने फिल्म में मुख्य विलेन की भूमिका निभाई थी. वही अब खबर है कि इमरान ‘डॉन 3’ में विलेन का किरदार निभा सकते हैं. हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. ‘डॉन 3’ में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में होंगे और इसका निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा किया जाएगा. यह फिल्म 2025 में सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है.

Related Articles

Back to top button