लाइफ़स्टाइल

Earrings Design: ये फैशनेबल ट्रैंडी इयररिंग्स डिज़ाइन देंगे आपको क्लासी लुक , जरूर ट्राय करे

Earrings Design: ये फैशनेबल ट्रैंडी इयररिंग्स डिज़ाइन देंगे आपको क्लासी लुक , जरूर ट्राय करे

Earrings Design: ये फैशनेबल ट्रैंडी इयररिंग्स डिज़ाइन देंगे आपको क्लासी लुक , जरूर ट्राय करे : फैशन के दौर में समय के साथ ट्रेंड बदलता रहता है।  चाहे साड़ियां हो या फिर और भी कोई पहनावा। अपनी पसंद को चुनते हुए हम भी फेवरेट स्टाइल को चुनते हैं। हम आपको आज ऐसे डिज़ाइन के बारे में बताएंगे जिसके इयररिंग्स काफी लाइटवेट होते हैं भले ही यह साइज में बड़े दिखाई देते हैं ,  लेकिन आपकी खूबसूरती को और निखारेंगे ही।

Earrings Design: ये फैशनेबल ट्रैंडी इयररिंग्स डिज़ाइन देंगे आपको क्लासी लुक , जरूर ट्राय करे

कुंदन डिजाइन :

कुंदन वर्क देखने में काफी क्लासी नजर आता है। इसमें आपको कई तरह के डिजाइन और कलर आसानी से मिल जायेंगे। कुंदन डिजाइन वाले इयर कफ वेस्टर्न ड्रेस के साथ ट्रेडिशनल आउटफिट्स में काफी अच्छे लगते हैं।

यह भी पढ़े :Bank Holidays: मार्च में इतने दिन बैंक रहेंगे बंद , जल्द निपटा लें अपना जरूरी काम

झुमका स्टाइल :

इस तरह के इयर कफ कानों को कवर कर हैवी लुक देने में मदद करते हैं. वहीं, इस तरह के मिलते-जुलते इयर कफ  बहुत काम है , यह आपको  काम कीमत में किसी भी शॉप या मार्किट से मिल जाएगी।  इसे आप हैवी साड़ी या सूट संग स्टाइल कर सकती हैं। ये आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देगी।

फूलों के डिजाइन :

इयररिंग्स में फूल बने होते हैं। झुमके के आकर के हिसाब से इसमें फूलों को बनाया जाता है। यह देखने में आकर्षक लगने के साथ साथ बहुत सुन्दर भी लगते हैं। आप इसे किसी भी पारंपरिक और वेस्टर्न ड्रेस के साथ स्टाइल कर सकती है। इसके बाद आपको ज्यादा कुछ स्टाइल करने की जरूरत नहीं पड़ती है। इसे पहनते ही आपका लुक पूरी तरह कम्पलीट हो जायेगा।

Masoor Dal Face Pack: ग्लो बढ़ाने के लिए चेहरे पर लगाएं मसूर दाल का फेस पैक, जाने आवश्यक सामग्री और बनाने की विधि

यह भी पढ़े :Railway News: ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों के लिए GOOD NEWS! अब देने होंगे मात्र इतने रुपए

Related Articles

Back to top button