लाइफ़स्टाइल

Earring’s Design : किसी भी लुक को करेंगे कम्पलीट इयररिंग्स की ये बेस्ट डिज़ाइन

Earring's Design : किसी भी लुक को करेंगे कम्पलीट इयररिंग्स की ये बेस्ट डिज़ाइन

Earring’s Design : किसी भी लुक को करेंगे कम्पलीट इयररिंग्स की ये बेस्ट डिज़ाइन : आप अपने आउटफिट, ओकेजन और फेस शेप के हिसाब से एक्सेसरीज का चुनाव करती हैं, तो इससे आपको परफेक्ट लुक मिल सकता है। वहीं, अगर आप गलत एक्सेसरीज को चुनती हैं, तो पूरा लुक खराब हो सकता है। बात अगर इयररिंग्स की करें, तो इसमें झुमका इयररिंग्स हमेशा ट्रेंड में रहते हैं। झुमका इयररिंग्स साड़ी और सूट दोनों के साथ ही खूब जचते हैं। इसमें मीनकारी, कुंदन, पर्ल और भी कई तरह के डिजाइंस आप स्टाइल कर सकती हैं।

Earring’s Design : किसी भी लुक को करेंगे कम्पलीट इयररिंग्स की ये बेस्ट डिज़ाइन

मीनाकारी इयररिंग्स : 

मीनाकारी वर्क वाले झुमके डिजाइन आपकी साड़ी लुक के साथ परफेक्ट लगेंगे .मीनाकारी इयररिंग्स की यह डिजाइन बाजार में आपको आसानी से मिल जाएंगे जिन्हें आप अपने महंगे लहंगे के साथ ट्राई कर सकती हैं। किसी पार्टी में ये आपके लुक को बहुत ही क्लासी बनाने वाले है।

यह भी पढ़े :Latest Payal Design :लेटेस्ट पायल की खूबसूरत डिज़ाइन जीत लेगी आपका दिल , देखिये कुछ ट्रेंडी कलेक्शन

सिंपल झुमका :

ये झुमका डिज़ाइन आप किसी सिंपल वोकेशन पर पेहेन सकती है किसी पूजा नमैन अगर आप जा रही है तो आप सिंपल झुके को कैर्री कर सकती है। आप बहुत खूबसूरत लगेगी। आप अपनी ट्रेडीशनल आउटफिट के साथ इन सिंपल झुमके को ट्राई कर सकते हैं जैसे आपका लुक यूनिक और डिफरेंट दिखेगा बाजार में यह इयररिंग आपको बहुत काम कीमत में मिल जायेंगे। वह खूबसूरत और पहनने पर कंफर्टेबल लुक देगी।

पर्ल झुमका :

ये डिजाइन किसी भी फेस शेप पर पहना जा सकता है। इसके साथ आप बालों को खुला रख सकती हैं। वहीं, मिनिमल मेकअप और बोल्ड लिपस्टिक आपको आकर्षक दिखने में मदद कर सकती है। झुमकों में मोतियों का वर्क भी अच्छा लगता है। इस तरह के इयररिंग्स आप पेस्टल कलर आउटफिट्स के साथ पहन सकती हैं। इससे आपको सोबर और क्लासी लुक मिलेगा।

यह भी पढ़े :अनामिका संग रोमांस करने लगे पवन सिंह, वीडियो ने मचाई धूम, रोमांटिक गाने को बार -बार देख रहे हैं फैंस

Related Articles

Back to top button