टेक्नोलोजी

DSLR की डिमांड कम करेगा Realme का ये धाकड़ स्मार्टफोन, तगड़े फीचर्स के साथ मिलेगा कंटाप कैमरा, जाने कीमत 

DSLR की डिमांड कम करेगा Realme का ये धाकड़ स्मार्टफोन, तगड़े फीचर्स के साथ मिलेगा कंटाप कैमरा, जाने कीमत जानकरी के मुताबिक बता दे की भारतीय बाजार में बहुत सारी फोन निर्माता कंपनियां शामिल है।  सभी कंपनी अपने ग्राहकों के लिए वक्त पर लेटेस्ट स्मार्टफोन पेश करती रहती हैं। इसी बीच आपको एक और नया स्मार्टफोन नजर आ सकता है। हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Realme 12 Pro Plus है और संभावना है कि इस महीने के आखिर तक इसे लॉन्च किया जा सकता है।  फिलहाल अभी तक कंपनी की ओर से इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

DSLR की डिमांड कम करेगा Realme का ये धाकड़ स्मार्टफोन, तगड़े फीचर्स के साथ मिलेगा कंटाप कैमरा, जाने कीमत 

यह भी जाने :-EPFO UPDATE: ईपीएफ खाते में कंपनी ने जमा किया पैसा या नहीं, चेक कर जानें कहां करें इसकी शिकायत

देखते है Realme 12 Pro Plus के लांच डेट के बारे में 

इसके साथ ही अपकमिंग फोन की यह डिटेल्स अब फर्स्ट इंप्रेशन वीडियो के रूप में यूट्यूब के माध्यम से लीक हो चुकी हैं। इसक साथ ही कंपनी ने हाल ही में Realme 12 Pro Plus के डिजाइन को टीज किया है, YouTuber Isa Marcial ने शुक्रवार को (मायस्मार्टप्राइस के माध्यम से) पोस्ट किए गए एक वीडियो में फोन के डिजाइन के बारे में जानकारी दी गई है। फोन बेज और ब्लू कलर में लेदर-जैसी फिनिश के साथदिखाई दे रहे है। रियर पैनल पर बॉटम लेफ्ट कॉर्नर पर कपनी का लोगो बना हुआ है, जबकि रियर पैनल के बीचोंबीच एक मैटेलिक बैंड ऊपर से नीचे तक फैला हुआ दिख रहा है।

DSLR की डिमांड कम करेगा Realme का ये धाकड़ स्मार्टफोन, तगड़े फीचर्स के साथ मिलेगा कंटाप कैमरा, जाने कीमत 

यह भी जाने :-Weather Update: मकर संक्रांति पर भयंकर ठंड, घने कोहरे की वजह से स्कूल हुए बंद..

देखते है Realme 12 Pro Plus के कैमरा के बारे में 

जानकरी के मुताबिक बता दे की वीडियो में आप देख सकते है कि Realme 12 Pro+ कर्ल्ड एमोलेड डिस्प्ले के साथ दो कलर ऑप्शन नजर आ रहगा है।  रियर कैमरा मॉड्यूल ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ दिखाई दे  रहा है जबकि फोन एंड्रॉयड 14 आउट- ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है। इतना ही नहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि दिखने में फोन काफ़ी सुंदर लग रहा है।  इस फ़ोन में 6.7 इंच का कर्ड एमोलेड डिस्प्ले प्रदान किया जा रहा है।  और नोटिफिकेशन अलर्ट के लिए किनारों पर एनिमेशन का सपोर्ट मिलेगा। पावर बटन और वॉल्यूम बटन दोनों फ़ोन के राइड साइड पर लगे हुए हैं, जबकि फोन के निचले किनारे पर सिम ट्रे, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक स्पीकर प्रदान किया गया है। इसके साथ ही इसमें 50-मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सेल का सेकेंडरी कैमरा और 64 मेगापिक्सेल का कैमरा प्रदान किया गया है।

देखते है Realme 12 Pro Plus के फीचर्स के बारे में 

जानकरी के मुताबिक बता दे की बाद वाले में टेलीफोटो कैमरा हो सकता है, जिसे वीडियो में भी नजर आ सकता है। इसके साथ ही यह फोन स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिप के साथ आएगा और इसमें 12GB रैम और 512GB स्टोरेज प्रदान किया गया है। यह एड्रॉयड 14 पर बेस्ड Realme UI 5 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलेगा. फर्स्ट इप्रेशन वीडियो में सामने आए फोन के स्पेसिफिकेशन के मुताबिक Realme 12 Pro+ में 5000Ah की बैटरी ऑफर प्रदान किया जायेगा। सम्भावना है कि जैसे जैसे फोन की लॉन्च डेट नजदीक आएगी, फोन से जुड़ी और भी डीटेल्स का खुलासा हो सकता है।

यह भी पढ़े 

EPFO UPDATE: ईपीएफ खाते में कंपनी ने जमा किया पैसा या नहीं, चेक कर जानें कहां करें इसकी शिकायत

मार्केट में सब की हेकड़ी निकाल रहा Redmi का शानदार स्मार्टफोन, 200mp का कैमरा और 12gb रैम से करेगा लड़कियों के दिलो पर कब्ज़ा 

DSLR की डिमांड कम करेगा Realme का ये धाकड़ स्मार्टफोन, तगड़े फीचर्स के साथ मिलेगा कंटाप कैमरा, जाने कीमत 

Related Articles

Back to top button