टेक्नोलोजी

DSLR की बादशाहत छीन लेगा OPPO का तगड़ा स्मार्टफोन, कर्व्ड डिस्प्ले के साथ धांसू फिचर्स, जाने कीमत 

DSLR की बादशाहत छीन लेगा OPPO तगड़ा स्मार्टफोन, कर्व्ड डिस्प्ले के साथ धांसू फिचर्स, जाने कीमत जानकरी के मुताबिक बता दे के OPPO ने भारत में अपना नया 5G स्मार्टफोन, OPPO Find X5 Pro को पेश किया है। यह फोन अपनी कर्व्ड डिस्प्ले, 50MP फ्रंट कैमरा और तगड़े फीचर्स के लिए जाना जाता है।आपको बता दे की यदि आप कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते हो तो ये स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट उओप्शन हो सकता है।

DSLR की बादशाहत छीन लेगा OPPO का तगड़ा स्मार्टफोन, कर्व्ड डिस्प्ले के साथ धांसू फिचर्स, जाने कीमत

यह भी जाने :-FASTag KYC Update: 31 जनवरी के बाद नहीं चलेगा आपका Fastag…जाने क्या है वजह

देखते है OPPO Find X5 Pro के धांसू फीचर्स के बारे में 

बता दे की यह डिस्प्ले स्मूथ और सुखद अनुभव उपलब्ध करता है।इसके साथ ही यह प्रोसेसर 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है और मल्टीटास्किंग के लिए भी बेहतर है।इतना ही नहीं 12GB रैम के साथ मल्टीटास्किंग को और भी सरलता बन जातीहै।आपको बता दे की 512GB स्टोरेज स्टोरेज बड़ी फ़ाइलों और ऐप्स को स्टोर करने के लिए सक्षम है।इतना ही नहीं 50MP का मेन कैमरा धांसू तस्वीर और वीडियोग्राफी के लिए जाना जाता है।और 50MP का फ्रंट कैमरा DSLR को टक्कर देने के सक्षम है।बता दे की 5,000mAh की बैटरी लंबी चलने वाली है और फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है।

DSLR की बादशाहत छीन लेगा OPPO का तगड़ा स्मार्टफोन, कर्व्ड डिस्प्ले के साथ धांसू फिचर्स, जाने कीमत

यह भी जाने :-CG Corona Update: प्रदेश में कोरोना के इतने नए संक्रमित मरीजों की हुई पहचान…देखे लिस्ट

देखते है OPPO Find X5 Pro की डिज़ाइन के बारे में 

जानकरी के मुताबिक बता डी की OPPO Find X5 Pro की डिज़ाइन काफी स्टाइलिश और आकर्षक है। इसके साथ ही इसमें एक कर्व्ड डिस्प्ले, एक पंच-होल कैमरा और एक ग्लेशियर ब्लू कलर ऑप्शन प्रदान किया गया है। फोन के साइड प्रोफाइल काफी स्लिम और स्टाइलिश हैं। पीछे की ओर फोन में एक एलईडी टेललैम्प और एक स्पोर्टी टेल प्रदान किया गया है।

देखते है OPPO Find X5 Pro के तगड़े प्रोसेसर के बारे में 

आपको बता दे की OPPO Find X5 Pro में एक 6.7-इंच का कर्व्ड फुल-एचडी+ डिस्प्ले प्रदान किया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने में सक्षम है। इसके साथ ही फोन में एक Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर उपलब्ध किया गया है, जो 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है। इतना ही नहीं फोन में 12GB रैम और 512GB स्टोरेज प्रदान की गई है।

देखते है OPPO Find X5 Pro के कैमरा के बारे में 

जानकारी के मुताबिक बता दे की OPPO Find X5 Pro में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप प्रदान किया  गया है। इसमें एक 50MP का मेन कैमरा, एक 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 13MP का टेलीफोटो कैमरा मौजूद है। फोन में एक 50MP का फ्रंट कैमरा भी प्रदान किया गया है।

देखते है OPPO Find X5 Pro के कीमत के बारे में 

जानकारी के मुताबिक बता दे की OPPO Find X5 Pro को भारत में 20 जुलाई, 2023 को पेश किया गया था। इसकी शुरुआती प्राइस ₹99,990 (एक्स-शोरूम) है।आपको बता दे की यदि आप कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते हो तो ये स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट उओप्शन हो सकता है।

यह भी पढ़े 

Murder Case Update: माँ ने क्यों किया अपने ही चार साल के बेटे की हत्या खुद किया खुलासा…बनाया था खौफनाक प्लान

Aditya L1 Mission Update : आज ISRO रचेगा नया इतिहास

DSLR की बादशाहत छीन लेगा OPPO का तगड़ा स्मार्टफोन, कर्व्ड डिस्प्ले के साथ धांसू फिचर्स, जाने कीमत

Related Articles

Back to top button