मनोरंजन

Dream Girl 2 के मेकर्स को लगा झटका, रिलीज होते ही HD में लीक हुई फिल्म…

Dream Girl 2 Leaked: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’, 25 अगस्त को थिएटर में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ये फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है, जिसमें आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरूचा लीड रोल में नजर आईं थीं। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अच्छा कलेक्शन कर पाएगी। वहीं इस फिल्म के मेकर्स के लिए बुरी खबर सामने आई है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई है।

लीक हुई ड्रीम गर्ल 2

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अपनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को लेकर काफी दिनों से सुर्खियां बटोर हैं। रिलीज होते ही ‘ड्रीम गर्ल 2’ टेलिग्राम के फिल्मीजिला पर लीक हो गई है। आप इस फिल्म को एचडी में देख सकते हैं। ‘ड्रीम गर्ल 2’ के लीक होने के कारण फिल्म के मेकर्स को भारी नुकसान होने वाला है। फिल्म लीक होने के बाद इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर देखने को मिलने वाला है।

 

 

अनन्या पांडे-आयुष्मान खुराना का दिखेगा जलवा

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार पर्दे पर फैंस को अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना की जोड़ी देखने को मिलेगी। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही 1 लाख से ज्यादा टिकट बेच दिए थे। ‘ड्रीम गर्ल 2’ की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग मुंबई और एनसीआर में हुई है।

 

Read more छत्तीसगढ़ से होकर जाने वाली 20 से ज्यादा ट्रेनें कैंसिल, देखें लिस्ट…

 

 

ड्रीम गर्ल 2 के बारे में

Dream Girl 2 Leakedफिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। ये साल 2019 में आई ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ की कास्ट की बात करें तो फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, विजय राज, सीमा पाहवा, मंजोत सिंह अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं

Related Articles

Back to top button