मनोरंजन

Disha Patani Photos: व्हाइट ड्रेस में बेहद क्लासी नजर आईं बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी, देखें तस्वीरें

Disha Patani Photos: व्हाइट ड्रेस में बेहद क्लासी नजर आईं बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी, देखें तस्वीरें दिशा ने हाल ही में तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में दिशा अलग ही मूड में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में दिशा पटानी ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई है. दिशा पटानी का नया लुक लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है. इन तस्वीरों में दिशा चारों तरफ से खुली सफेद ड्रेस पहने कैमरे के सामने सबके दिलों में आग लगाती नजर आईं. दिशा पटानी ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीरों में देखें दिशा पटानी का कातिलाना लुक.

यह भी पढ़ें:Bhojpuri Viral Video: मोनालिसा और Nirahua की रोमांस विडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, विडियो हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने खास अंदाज के लिए फैंस के बीच जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सफेद रंग की ड्रेस पहने दिशा पटानी कैमरे के सामने अपनी अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करती नजर आईं. इन तस्वीरों में दिशा ऐसा कहर ढा रही हैं कि तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल है.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस की यह ड्रेस चारों तरफ से खुली हुई है. इस ड्रेस को पहनकर वह कैमरे के सामने अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आईं. दिशा ने जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, ये तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस ने ऊपर से नीचे तक ओपन ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस की ये ड्रेस साइड से भी ओपन है और आगे से भी।

एक्ट्रेस आए दिन एक से बढ़कर एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। दिशा का ग्लैमरस अंदाज इंटरनेट का तापमान बढ़ाता रहता है। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट दिशा की ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है, तस्वीरों में एक्ट्रेस चेहरे पर सटल मेकअप के साथ कैमरे को कातिलाना पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है।

यह भी पढ़ें:मार्केट में राज करने आया सबसे अच्छा Oppo A79 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ प्रीमियम फीचर्स, देखे कीमत

व्हाइट ड्रेस में बेहद क्लासी नजर आईं बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी, देखें तस्वीरें, बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने व्हाइट ड्रेस में ढाया कहर, फोटोज देख फैंस हुए दीवाने, बता दें कि इसके साथ ही मेकअप इतना हैवी है कि ये उनके लुक को और भी निखार रहा है। दिशा ने जैसे ही ये तस्वीरें शेयर कीं, कुछ ही देर में ये वायरल हो गईं।

Related Articles

Back to top button