देश

Delhi News : Anjali Arora ने MMS मामले में डेढ़ साल बाद आरोपियों के खिलाफ कराई FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला…

Delhi News : दिल्ली: कच्चा बादाम’ गर्ल और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का कुछ समय पहले एमएमएस वीडियो लीक हुआ था. जिसके बाद वो उन्हें बुरी तरह ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. इसी MMS मामले में अब अंजलि ने डेढ़ साल बाद आरोपियों पर एक्शन लिया है.

बता दें कि अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने इस पूरे मामले पर एफआईआर दर्ज करवाई है. इस एफआईआर की कॉपी सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है.

Read more: Xiaomi 14 Ultra : Xiaomi 14 Ultra भारत में लॉन्च होगा या नहीं? सामने आया बड़ा अपडेट, इसमें है ये ख़ास फिचर…

आरोपियों के खिलाफ लिया एक्शन

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की है और अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘कच्चा बादाम’ गर्ल ने ना केवल एफआईआर दर्ज करवाई है, बल्कि वो इस मामले में यूट्यूबर्स और पब्लिशिंग हाउस समेत उन लोगों पर भी मानहानि का केस करेंगी जिन्होंने उन्हें बदनाम किया है.

 

एफआईआर की कॉपी आई सामने

बॉलीवुड इंस्टैट ने अंजलि (Anjali Arora) की एफआईआर कॉपी भी शेयर की है. हालांकि अंजलि के इतने लंबे वक्त बाद एक्शन लेने को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि लगता है कि ‘बिग बॉस 18’ में जाना है. लोग भूल गए थे और ये भी. लेकिन बिग बॉस में जाने के लिए इस मामले को फिर से उछाल रही हैं.

Read more: Redmi ने किया धमाका ले आया बेहद ही पतला 5g फोन कैमरा है लाजवाब, धांसू फीचर्स के साथ करेगा लड़कियों के दिलो पर कब्ज़ा 

Delhi News  : बता दें कि अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ फोटोज-वीडियो शेयर करती रहती हैं. अंजलि अरोड़ा का नाम ‘लॉक अप’ शो में फारुकी के साथ खूब चर्चा में रहा था. कंगना रनौत के इस शो की खूब चर्चा हुई थी. लेकिन अंजलि के एमएमएस वीडियो से वो लोगों के निशाने पर आ गईं. जिसके बाद अंजलि को खूब ट्रोल भी किया गया.

Related Articles

Back to top button
x