देश

यहां दिवाली से पहले जोरदार धमाका! टूट गए घरों के शीशे, असमंजस में पड़ी पुलिस

Delhi News:   देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी में प्रशांत विहार इलाके में रविवार यानि आज सुबह जोरदार धमाका हुआ। CRPF स्कूल पास विस्फोट होने से धमाके की आवाज सुनने के बाद लोगों में आसमान में धुएं का गुबार देखा इलाके में मंची अफरा – तफरी. यह आज सुबह करीब पौने 8 बजे की घटना है। धमाके की खबर मिलते ही रोहिणी पुलिस मौके पर पहुंची।

Read more:ब्लूबेरी की खेती किसानो को बना देंगी धन्नासेठ,जाने खेती करने का सही तरीका

फिलहाल अभी तक यह स्पष्ट नहीं…!

धमाका कैसे हुआ है?  और क्यों हुआ लेकिन दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल और फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। क्राइम ब्रांच की टीम, बम निरोधक दस्ता, फायर ब्रिगेड और डॉग स्कवाड को भी बुलाया गया है। रोहिणी के DSP अमित गोयल ने मामले की पुष्टि की। 

Read more:हादसा! बस और टेम्पो की जबरजस्त टक्कर…इतने लोगों की हुयी मौत, मामले की जाँच में जुटी पुलिस

इतने फीट दूर तक हुआ धमाके का असर

* DSP अमित गोयल ने बताया कि:-  घटनास्थल की प्राथमिक जांच करने पर पता चला कि स्कूल की जिस दीवार के पास धमाका हुआ है, वहां से दुर्गंध आ रही थी। धमाके से स्कूल से सटी दुकान, आस-पास खड़ी कारों और घरों के शीशे टूट गए।

Read more:Cg News: छत्तीसगढ़ के इस जिले में 2 साल की मासूम से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

* आसपास के लोगों का कहना है कि:- धमाका इतना ज़ोरदार था कि करीब 30 फीट की दूरी तक इसका असर देखने को मिला। फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) की टीम की जांच रिपोर्ट के बाद की कुछ बता पाएंगे कि आखिर धमाके की वजह क्या है? स्कूल के पास मिठाई की दुकानें भी हैं, ऐसे में शक है कि किसी के सिलेंडर में धमाका हो सकता है।

Related Articles

Back to top button