छत्तीसगढ़

खैरागढ़ का रण: पहले राउंड में कांग्रेस ने बनाई बढ़त

राजनांदगांव। khairagarh By-Election Results 2022  :  छत्तीसगढ़ के एक मात्र विधानसभा सीट में हुए उपचुनाव के वोटिंग की गिनती सुबह 8 बजे से शुरू हो गई है। जिले के बीज निगम परिसर स्थित हॉल में मतगणना हो रही है। हॉल में कुल 14 टेबल लगाए गए, जिनपर तीन-तीन कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। मतगणना के कुल 21 राउंड होंगे।

khairagarh By-Election Results 2022:  पहले राउंड में कांग्रेस ने बढ़त बना ली है। कांग्रेस उम्मीदवार यशोदा वर्मा 1175 वोटों से आगे चल रहे हैं। बीजेपी के कोमल जंघेल और जेसीसीजे के उम्मीदवार नरेंद्र सोनी पीछे चल रहे हैं। बता दें कि उपचुनाव में 77.84% मतदान हुआ है।

khairagarh By-Election Results 2022 :  खैरागढ़ में जब से उपचुनाव का ऐलान हुआ। तब से सियासी संग्राम पूरे जोरों पर रहा। आज इस संग्राम के नतीजे की बारी है। आज खैरागढ़ के रण का रिजल्ट आने वाला है। आज तय हो जाएगा कि किस सियासी दल की मेहनत रंग लाई है, और किसे हार मिली है, ये भी कहें तो गलत नहीं होगा कि आज मिशन 2023 के ट्रेलर का नतीजा आएगा। नतीजे से ये भी जानने को मिलेगा कि पिछली बार सत्ता परिवर्तन के बाद इस बार जनता के मन में क्या है। दोपहर बात पता चल जाएगा।

 

Related Articles

Back to top button