टेक्नोलोजी

दमदार बैटरी और तगड़े कैमरे के साथ लांच हुआ Oppo का 5g स्मार्टफोन, जाने कीमत 

दमदार बैटरी और तगड़े कैमरे के साथ लांच हुआ Oppo का 5g स्मार्टफोन, जाने कीमत जानकरी क मुताबिक बता दे की इंडियन बाजार में OPPO ने हाल ही अपनी एक नई सीरीज को लांच किया है। यदि आप इन दिनों अपने लिए न्यू स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। इसके साथ ही कंपनी OPPO Reno11 5G Series पर धांसू ऑफर्स उपलब्ध कर रही है। बता दे की फ्लिपकार्ट पर इसकी बिक्री की शुरुआत हो चुकी है। यदि आप इन दोनों नया स्मार्टफोन लेने का विचार कर रहे हैं तो आपको एक बार आवश्यक Oppo के इस फोन को चेक करना चाहिए।

दमदार बैटरी और तगड़े कैमरे के साथ लांच हुआ Oppo का 5g स्मार्टफोन, जाने कीमत 

यह भी जाने :-Benefits Of Walking Barefoot On Grass घास पर नंगे पाव चलने के फायदे

Oppo Reno11 5G के डिस्प्ले के बारे में 

जानकरी के मुताबिक बता दे की हम आपकों यहां पर बताएंगे कि इसमें आपको कौन से फीचर्स प्रदान किये जा रहे है। इसके साथ ही इस फोन की प्राइस क्या रहने वाली है. इस स्मार्टफोन में कंपनी 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले उपलब्श किया गया है। जो FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ शामिल किये गया है।  इसमें Dimensity 7050 का चिपसेट प्रोसेसर दिया जाता है। इतना ही नहीं  Reno11 Pro फोन Dimensity 8200 चिपसेट के साथ नजर आ रहा है।  Oppo Reno 11 5G 5,000mAh की बैटरी के साथ आता हैं जो 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने में सक्षम है। इसके साथ ही Reno11 Pro 5G फोन 4,600mAh की बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करते नजर आ रही है।

दमदार बैटरी और तगड़े कैमरे के साथ लांच हुआ Oppo का 5g स्मार्टफोन, जाने कीमत 

यह भी जाने :-Dhan Prapti ke Upay: नहीं बढ़ रहा बैंक बैलेंस?आजमाएं ये टोटके, हो जायेंगे मालामाल

Oppo Reno11 5G के कैमरा के बारे में 

जानकरी के मुताबिक बता दे की इस फोन के दोनो सीरीज में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा ऑफर नजर आ रहा है। दूसरा 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड लेंस और सेल्फी के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा प्रदान किया है। इसके साथ ही  Reno11 Pro का सेल्फी कैमरा ऑटोफोकस सपोर्ट के साथ शामिल है। इसमें आपको LPDDR4x की रैम और UFS 2.2 का स्टोरेज ऑफर किया जाता है। बता दे की Reno11 Pro 5G LPPDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ शामिल है।

Oppo Reno11 5G के कीमत के बारे में 

जानकरी के मुताबक बता दे की Oppo Reno11 5G की प्राइस की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की प्राइस 38,999 रुपए रखी गई है। जिसे फ्लिपकार्ट की सेल में 23% की छूट के बाद 29,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।  इसमें बैंक ऑफर के मुताबिक आपको ICICI बैंक और BOB बैंक कार्ड पर 10% की छूट प्रदान की जा रही है। ऐसे में आपको 2900 रुपए का डिस्काउंट उपलब्ध किया जा सकता है।

यह भी पढ़े 

Atal Bridge Inauguration PM : मोदी आज करेंगे देश का सबसे लंबा समुद्री पुल का उद्धघाटन, अब इन जगहों पर जाना होगा आसान…

Dhan Prapti ke Upay: नहीं बढ़ रहा बैंक बैलेंस?आजमाएं ये टोटके, हो जायेंगे मालामाल

दमदार बैटरी और तगड़े कैमरे के साथ लांच हुआ Oppo का 5g स्मार्टफोन, जाने कीमत 

Related Articles

Back to top button