देश

Crime news: दिल दहलाने वाली घटना! दो भाइयो ने दो बच्चों की उस्तरे से गला रेतकर की हत्या, एक आरोपी का हुआ एनकाउंटर, एक फरार

Crime news बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो बच्चों की उस्तरे से काटकर हत्या कर दी गई. इसमें एक बच्चा भी घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस एनकाउंटर में मुख्य आरोपी जावेद ढेर कर दिया गया है. दरअसल, बाबा कॉलोनी में विनोद कुमार की पत्नी घर में ही पार्लर चलाती है. वह अपने 3 बच्चों के साथ घर पर अकेली थी. विनोद के घर के सामने जावेद और साजिद सैलून चलाते है. इन दोनों का विनोद के परिवार से अक्सर विवाद होता रहता था.

Crime news पड़ोस के लोगो ने बताया कि मंगलवार की शाम साजिद और जावेद विनोद के घर आए और सीधे दूसरी मंजिल पर विनोद के बेटे आयुष,पीयूष और हनी पर उस्तरे से हमला करना शुरू कर दिया. इस दौरान मां संगीता नीचे पार्लर में थी. चीख पुकार सुनकर लोग ऊपर पहुंचे, लेकिन आरोपी फरार हो गए थे. हत्या के बाद पुलिस को सूचना दी गई. भीड़ ने पुलिस को शव कब्जे में नही लेने दिया. परिजनों ने शव को लेने आए एम्बुलेंस को वापस कर दिया. आक्रोशित भीड़ ने तोड़फोड़ करते हुए रोड जाम कर दिया. पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है.

Related Articles

Back to top button