ऑटोमोबाइल

Creta का मार्किट क्रेश करने आ गई है ऑटोमोबाइल मार्किट की धांसू SUV, जहरीले लुक के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Creta का मार्किट क्रेश करने आ गई है ऑटोमोबाइल मार्किट की धांसू SUV, जहरीले लुक के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स, दोस्तों आप सभी तो जानते हैं कि भारत के ऑटोमोबाइल मार्केट में एसयूवीस को कितना ज्यादा पसंद किया जाता है. आपको भारत के ऑटोमोबाइल मार्केट में एक से बढ़कर एक कंपनी की धांसू suv देखने को मिल जाती है. लेकिन दोस्तों आपको बता दे की महिंद्रा कंपनी भी काम नहीं है. महिंद्रा कंपनी अपनी एक बहुत ही बढ़िया कार को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जिसका नाम Mahindra XUV700 है. दोस्तों ऐसा बताया जा रहा है कि इसमें आपको बहुत ही धांसू इंजन बेस्ट माइलेज के साथ मिलने वाला है और ग्राहकों के लिए यह बजट सेगमेंट की कार होने वाली है.

यह भी पढ़े :Royal Enfield के दीवाने अपना दिल धाम के रखे ,क्योंकि सबके दिलो पर राज करने जल्द एंट्री लेंगी Royal Enfield Guerrilla 450

तो दोस्तों चलिए अब आपको महिंद्रा की इस कर के फीचर्स के बारे में बता देते हैं. महिंद्रा कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए इसमें आपको बहुत ही ब्रांडेड फीचर्स दिए जा रहे हैं. जिस्म की सबसे पहले आपको इस गाड़ी के अंदर टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर के साथ सनरूफ और एंड्राइड ऑटो जैसे तगड़े पिक्चर देखने को मिल जाते हैं. कनेक्टिविटी के तौर पर इसमें आपको एप्पल कर प्ले के साथ ही ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम और मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं. यह सभी फीचर्स मिलकर इस बाकी गाड़ियों से अलग बनाते हैं और यह इस सेगमेंट में आने वाली सबसे बढ़िया फीचर्स की किफायती कार होने वाली है.

Creta का मार्किट क्रेश करने आ गई है ऑटोमोबाइल मार्किट की धांसू SUV, जहरीले लुक के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

तो दोस्तों इसी के साथ हम आपको बता दें कि महिंद्रा कंपनी अपनी धांसू इंजन क्वालिटी के लिए बहुत जानी जाती है. अगर हम महिंद्र एक्सयूवी 700 के इंजन की बात करें तो इसमें आपको कंपनी की तरफ से 2 लीटर का पावरफुल पेट्रोल इंजन देखने को मिलने वाला है और आपको बता दे कि इसमें आपको भारतीय बाजार में डीजल वेरिएंट भी देखने को मिल जाएगा. दोस्तों इस इंजन की पावर और ज्यादा बढ़ाने के लिए इसे 6 स्पीड ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ भी जोड़ा जाएगा.

यह भी पढ़े : मंहगे फोन्स को देगा टक्कर ये धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन ,देखे बंपर ऑफर

तो दोस्तों अगर आपको भी महिंद्रा की कार्स पसंद है और अगर आप भी इसे पसंद कर रहे हैं. तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की महिंद्रा कंपनी अपनी इस कर को भारतीय मार्केट में ₹800000 की शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस के साथ पेश करने की तैयारी कर रही है. वहीं पर अगर आप चाहे तो इसका टॉप वैरियंट भी देख सकते हैं जिसकी कीमत आपको लगभग 11 लाख रुपए तक देखने को मिल जाएगी.

Related Articles

Back to top button