ऑटोमोबाइल

Creat के रोंगटे खड़े कर रही Alto की धाकड़ कार, लग्जरी लुक के साथ हाइब्रिड इंजन, देखे कीमत 

Creat के रोंगटे खड़े कर रही Alto की धाकड़ कार, लग्जरी लुक के साथ हाइब्रिड इंजन, देखे कीमत जानकारी मुताबिक मारुति सुज़ुकी ने अपनी लोकप्रिय हैचबैक Alto का नई K10 मॉडल पेश किया है। इसके साथ ही यह मॉडल अपने पहले मॉडल की तुलना में काफी बदल गया है। इसमें नए फीचर्स, इंजन और डिजाइन उपलब्ध किये  गए हैं।यदि आप कोई कार खरीदना चाहत हो तो ये कार  आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Creat के रोंगटे खड़े कर रही Alto की धाकड़ कार, लग्जरी लुक के साथ हाइब्रिड इंजन, देखे कीमत

यह भी जाने :-मार्केट में सब की हेकड़ी निकाल रहा Redmi का शानदार स्मार्टफोन, 200mp का कैमरा और 12gb रैम से करेगा लड़कियों के दिलो पर कब्ज़ा 

देखते है New Alto k10 के फीचर्स के बारे में 

जानकरी क मुताबिक बता दे की Alto K10 में कई नए फीचर्स प्रदान किये गए हैं, जिनमें ,10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,वायरलेस चार्जिंग,एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी,कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी,क्रूज़ कंट्रोल,ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल,360-डिग्री कैमरा,पैनोरमिक सनरूफ फचर्स प्रदान किये गया है।

Creat के रोंगटे खड़े कर रही Alto की धाकड़ कार, लग्जरी लुक के साथ हाइब्रिड इंजन, देखे कीमत

यह भी जाने :-खुशखबरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर खरीद कर घर ले आये OnePlus का धाकड़ स्मार्टफोन, 108MP कैमरा के साथ मिलेगी  8000mAh की धाकड़ बैटरी

देखते है New Alto k10 के इंजन के बारे में 

बता दे की Alto K10 में दो नए इंजन प्रदान किये गए हैं, जिनमें ,1.2-लीटर K10C पेट्रोल इंजन,1.2-लीटर K10C हाइब्रिड इंजन प्रदान किये गया है। जिनमे 1.2-लीटर K10C पेट्रोल इंजन 82bhp की पावर और 113Nm का टॉर्क जनरेटकरने में सक्षम  है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स के साथ लांच किया गया है।

देखते है New Alto k10 के सेफ्टी फीचर्स के बारे में 

जानकरी के मुताबिक बता दे की New Alto k10 में छह एयरबैग्स, ABS, EBD, ESP, हिल-होल्ड कंट्रोल, TCS और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर जैसे सेफ्टी फीचर्स प्रदान किये गए हैं।

देखते है New Alto k10 की डिज़ाइन के बारे में 

जानकरी क मुताबिक बता दे की New Alto k10 का डिजाइन काफी आकर्षक है। इसक साथ ही इसमें एक बोल्ड और स्पोर्टी लुक है। इतना ही नहीं हैचबैक के फ्रंट में एक बड़ा ग्रिल, LED हेडलैंप और LED DRLs प्रदान किये गए हैं। साइड में हैचबैक की बॉडी लाइन्स काफी स्पोर्टी हैं। रियर में हैचबैक को LED टेललैंप और एक स्पॉयलर उपलब्ध किया गया है।

देखते है New Alto k10 की कीमत के बारे में 

जानकरी के मुताबिक बता दे की Alto K10 की प्राइस ₹4.99 लाख से शुरू होती है। यह हैचबैक चार वेरिएंट्स, LXI, VXI, VX और VX(O) में शामिल है। यदि आप कोई कार खरीदना चाहत हो तो ये कार  आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

यह भी पढ़े 

FASTag KYC Update: 31 जनवरी के बाद नहीं चलेगा आपका Fastag…जाने क्या है वजह

UPSC Recruitment: UPSC में निकला सुनहरा मौका, स्पेशलिस्ट ग्रेड III पदों पर निकाली भर्ती, जानें चयन की प्रकिया…

Creat के रोंगटे खड़े कर रही Alto की धाकड़ कार, लग्जरी लुक के साथ हाइब्रिड इंजन, देखे कीमत

Related Articles

Back to top button