भांग का नशा उतारने के लिए इन चीज़ों का करे सेवन -

भांग का नशा उतारने के लिए इन चीज़ों का करे सेवन

भांग का नशा उतारने के लिए इन चीज़ों का करे सेवन होली का त्यौहार हो और भांग न हो ऐसा हो नहीं सकताकई लोग इसे पीके टल्ली हो जाते है और दोस्तों यार के साथ टल्ली हो गए हो या दोस्तों ने जानबूझकर पीला दी हो। तो ये चीज़े पिए जिससे कुछ ही मिंटो में आपका सारा नशा गायब हो जायेगा।

यह भी पढ़े :Raigarh News: फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, रायगढ़ सहित इन जिलों मे होगी भारी बारिश, अलर्ट जारी

भांग का नशा उतारने के लिए इन चीज़ों का करे सेवन

भांग पिने से कई लोगो को परेशानिया होती है जैसे -वोमिटिंग ,सर दर्द ,चक्कर आना और कई तरह की परेशानी हो सकती है ,जिससे हमारे बॉडी पे बुरा असर पड़ सकता है। और कई लोगो  को भांग डाइजेस्ट  नहीं होने की वजह से उल्टिया होती है इसका हमारे तबियत पे बुरा असर पद सकता है।

होली पे भांग खाने के हर चीज़ो में मिलाई जाती है मिठाई ,ठंडाई ,शरबत और कई चीज़ो में जिसे खाने के बाद वो इंसान नशे में टल्ली होने लगता है तो नशा उतरने के लिए इन चीज़ो का सेवन करे जिससे आपका नशा भी उतरेगा और आपको रहत भी देगा –

पुदीना 

उबले हुए पानी में पुदीने के पत्ते को डाल कर थोड़ी देर ढक दे अब इसे एक कप में छानकर इसमें एक चम्मच शहद मिलकर पिने से आपका नशा धीरे धीरे उतर जायेगा और आपको रिफ्रेश फील होगा होगा।

भांग का नशा उतारने के लिए इन चीज़ों का करे सेवन

नींबू

निम्बू के साथ नमक लगाकर खाने से नशा कम होता है। गुनगुने पानी में निम्बू का रास डालकर पिने से भी हो फायदा होगा।

नारियल पानी 

नारियल पानी पिने से आपको ठंडक मिलेगी और नशा मिंटो में कम हो जाये साथ ही आपको रिफ्रेशमेंट देगा।

इसके साथ साथ आप खट्टे फलो ,अदरक के पाउडर ,छाछ ,आदि का सेवन कर सकते है जो नशा कम करने में मदद करेगा और उलटी चक्कर जैसी परेशानियों से राहत मिलेगी।

यह भी पढ़े :इस होली के त्यौहार पे बनाये ये खूबसूरत रंगोली डिज़ाइन