देश

संदिग्ध गैस लिकेज के बाद बीमार पड़े दर्जनों स्कूली बच्चे, NDRF की टीम कर रही जाँच

Chennai Gas Leak News: तमिलनाडु  की राजधानी चेन्नई के स्कूल में हादसा.गैस लीक होने से 30 से ज्यादा छात्रों की तबीयत बिगड़ी; जिसे आंखों में जलन और चक्कर आने की शिकायत के बाद इन बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इनकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस के अनुसार परिजनों ने बताया कि बच्चे दो दिन से सांस लेने में परेशानी होने की शिकायत कर रहे थे।

Read more:Trending Quiz : इसे पढ़ने से होता है तेज़ दिमाक,जाने पूरी जानकारी

NDRF कि टीम कारण का पता लगाने में जुटी 

घटना कि सूचना मिलने के तुरंत बाद मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंची है। और एनडीआरएफ के कमांडर ए के चौहान ने कहा कि फिलहाल मैं सटीक कारण नहीं बता सकता। हमें अभी तक सटीक कारण का पता नहीं चल पाया है। हमारी टीम ने आकर स्थिति का आकलन किया, सब कुछ सामान्य है, हमें किसी गैस की गंध नहीं आई है।

Chennai Gas Leak News

पुलिस किसी बात की पुष्टि नहीं की है

पुलिस के अनुसार अस्पताल से बड़ी संख्या में बच्चों के बीमार होकर पहुंचने की सूचना मिली। मौके पर बच्चों ने स्कूल में सांस लेने में परेशानी होने की शिकायत की। कुछ बच्चों ने उल्टी होने की भी शिकायत की थी। फिलहाल स्कूल प्रशासन ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। शुरुआती जांच में ये अनुमान है कि गैस स्कूल के पास किसी फैक्ट्री से आई होगी। हालांकि पुलिस ने अभी किसी बात की पुष्टि नहीं की है।

Read more:Cg News: कल से छत्तीसगढ़ के सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश,जानिए कितने दिनों तक रहेगी छुट्टी

Chennai Gas Leak News

जिला कलेक्टर और पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे…!!!

इस मामले में जिला कलेक्टर और पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस के अनुसार एफआईआर दर्ज कर ली गई है। बच्चों के परिजनों के बयान लिए गए हैं। बच्चों की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद उनकी तबीयत खराब होने का स्पष्ट कारण पता चलेगा। मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button