मनोरंजन

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने मचाया धमाल

Chandu Champion मुंबई। कार्तिक आर्यन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म चंदू चैंपियन अब सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पिछले आठ दिनों से गर्दा उड़ा रही हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या से मुकाबला करना पड़ा रहा है। हालांकि रिलीज के पहले दिन ही चंदू चैंपियन मुंज्या पर भारी पड़ी।

कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5.4 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके निर्माताओं ने शनिवार को यह जानकारी दी। देश के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित ‘चंदू चैंपियन’ में आर्यन ने मुख्य किरदार निभाया है। यह शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और फिल्म समीक्षकों ने इसकी सराहना की है।

Read more : Raigarh News: आकस्मिक दुर्घटना मृत्यु पश्चात श्रमिक के आश्रितों को श्रम विभाग द्वारा दी गई 5 लाख रुपए सहायता राशि

Chandu Champion एक था टाइगर’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘83’ और ‘काबुल एक्सप्रेस’ जैसी फिल्में देने वाले निर्माता कबीर खान ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘फिल्म ने पहले दिन भारत में बॉक्स ऑफिस पर 5.4 करोड़ रुपये की कमाई की।’’ फिल्म में विजय राज, भुवन अरोड़ा और राजपाल यादव ने भी भूमिका निभाई है। यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और कबीर खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

 

 

Related Articles

Back to top button