लाइफ़स्टाइल

Chandi Payal Design :पायल के शानदार और फेंसी डिज़ाइन जरूर ट्राय करे

Chandi Payal Design :पायल के शानदार और फेंसी डिज़ाइन जरूर ट्राय करे

Chandi Payal Design :पायल के शानदार और फेंसी डिज़ाइन जरूर ट्राय करे : प्राचीन काल से ही महिलाएं पैरों में चांदी की पायल पहनती आ रही हैं। शास्त्रों में यह भी कहा गया है कि महिलाओं के लिए चांदी की पायल बहुत फायदेमंद होती है।आजकल बाजार में चांदी की पायल के कई फेंसी डिजाइन मौजूद हैं जहां से आप अपनी पसंद की पायल खरीद सकती हैं।  हम आपके लिए पायल के कई डिज़ाइन लेकर आए हैं, जो आपके लुक को पूरी तरह कम्पलीट करने  वाले है।

Chandi Payal Design :पायल के शानदार और फेंसी डिज़ाइन जरूर ट्राय करे

एंकलेट पायल डिजाइन

मार्केट में नयी लुक वाली काफी पायलों की बहुत साडी डिज़ाइन मिल जाती है।आज हम आपके लिए एंकलेट पायल लुक वाली डिज़ाइन लेकर आये है, जो आमतौर पर वेस्‍टर्न आउटफिट्स के साथ केवल एक पैर में पहनी जाती है।अगर आपको ये डिज़ाइन पसंद है तो अपने वेस्‍टर्न एवं एथनिक लुक को संवार भी सकती हैं। मार्केट में आपको इस तरह की पायल में बहुत सारे डिजाइन मिल जाएंगी। ये डिजाइंस भरी और हलके दोनों ही होंगी, आप अपनी पसंद के हिसाब से इन्‍हें चुन सकती हैं।

यह भी पढ़े :कीमत 3.99 लाख और 35kmpl धांसू माइलेज देकर इस कार ने मचाई सनसनी, लग्जरी फीचर के साथ लुक भी तगड़ा

पतली चेन डिजाइन

ये पायल बहुत हल्की लाइट वेट होती है। यह पायल आपको पहने में बहुत ही कम्फर्ट देने वाली है। इस पायल को आप हर तरह के ड्रेस  के साथ पहन सकती हैं। बेस्‍ट बात तो यह है कि इनमें आपको रोजाना पहनने में भी अच्छी लगेगी।

पतली झालर डिजाइन

पतली झालर वाली पायल डिजाइन में दो से तीन छोटी और बढ़ी झालर देखने मिलेगी जो एक दूसरे से जुडी हुयी होगी। पायल की इस डिजाइन को आप साड़ी लहंगे और वेस्‍टर्न आउटफिट्स के साथ पहन सकती हैं , जो आपको एक हटकर वेस्‍टर्न लुक देती हैं। इस तरह की डिजाइंस पैरों में चुभती नहीं हैं और न ही इन्‍हें कैरी करने के बाद फुटवियर पहनने में आपको कोई दिक्‍कत होती है।

यह भी पढ़े :27kmpl के जबरदस्त माइलेज वाली इस कार को सिर्फ 1 लाख देकर ले आएं घर, लक्जरी फीचर्स और दमदार इंजन है लैस

Related Articles

Back to top button