लाइफ़स्टाइल

चैन बिछिया की लेटेस्ट डिज़ाइन पहन पैरो की खूबसूरती में लगेंगे चार चाँद

चैन बिछिया की लेटेस्ट डिज़ाइन पहन पैरो की खूबसूरती में लगेंगे चार चाँद

चैन बिछिया की लेटेस्ट डिज़ाइन पहन पैरो की खूबसूरती में लगेंगे चार चाँद : मार्किट में अलग अलग तरह की बिछिया की डिज़ाइन आती है। कुछ सिंपल होती है जो की महिलाये रोजाना पहनने के लिए  इस्तेमाल करती है।  इन दिनों मार्केट में नई बिछिया की डिज़ाइन ट्रैंड में चल रही है। जो महिलाओ को खूब पसंद आ रही है। अगर आप किसी फक्शन या पार्टी के लिए बिछिया लेने के लिए सोच रही है तो आज हम आपको कुछ नई डिज़ाइन के बारे में आपको बताएंगे।

चैन बिछिया की लेटेस्ट डिज़ाइन पहन पैरो की खूबसूरती में लगेंगे चार चाँद

सिंगापुर चैन  बिछिया :

एक सिल्वर प्लेटेड डिज़ाइनर टो रिंग, यह लंबे डिज़ाइन वाला एडजस्टेबल आकार का मीनाकारी टोअरिंग है। एडजस्टेबल बैंड, जो पैर की किसी भी उंगली में आसानी से फिट हो जाता है। शानदार डिजाइन के साथ उत्कृष्ट उच्च गुणवत्ता वाली फिनिश। यह पारंपरिक के साथ आधुनिक लुक को जोड़ता है। इन्हें पायल के साथ पहनें और पैरों के इन खूबसूरत दिखेगा। 

यह भी पढ़े :राजिम कुंभ कल्प का आयोजन 24 फरवरी से 8 मार्च तक

ग्रेट कोंबो बिछिया :

इसमें लगे स्टोन बेहद सुंदर दिखते  हैं हरे और पिंक कलर के स्टोनों से बिछिया की सुंदरता देखते ही बन रही है। पिंक वैसे महिलाओं का पसंदीदा कलर होता है और हरा कलर भी महिला को पसंद करती हैं ऐसे में यह ग्रेट कोंबो बिछिया आपके पैरों को न केवल परफेक्ट लुक देगी बल्कि आपकी खूबसूरती में चार चांदी लगा देगी।

चौकोर घुंगरू डिज़ाइन :

चौकोर घुंगरू डिज़ाइन की खास बात यह है कि इसमें आपकी पैरों की तीन उंगलियां के लिए रिंग होती है और तीनों रिंग एक चैन के माध्यम से जुड़ी हुई होती है साथ इसमें बीच-बीच में घुंघरू भी लगे हुए हैं। बिछिया की मधुर ध्वनि आपको एक शानदार लुक देगी।

यह भी पढ़े :Cg News: IAS अविनाश चम्पावत वापस लौट रहे छत्तीसगढ़

 

Related Articles

Back to top button