छत्तीसगढ़

Cg Weather News: छत्तीसगढ़ में बदला मौसम का मिजाज..इन ​इलाके में जमकर गिरे ओले

Cg Weather News: अंबिकापुर। एक तरफ जहां प्रदेश में तापमान लगातार बढ़ रहा था और ऐसा लगने लगा था कि गर्मी के दिन नजदीक हैं। वहीं इस बीच प्रदेश के कुछ हिस्सों में एकाएक मौसम का मिजाज बदल गया है। सरगुजा के मैनपाट इलाके में जमकर ओलावृष्टि हुई है। यहां करीब आधे घंटे तक ओलावृष्टि हुई है। वहीं कई इलाकों में सुबह से रुक-रुक कर बारिश हो रही है।

इधर प्रदेश के कवर्धा जिले में भी मौसम ने करवट बदली है और तेज हवाओं के साथ ओलावृष्टि हुई है। वनांचल क्षेत्र में जमकर ओलावृष्टि भी हुई है। जिसमें किसानों की दाल, तिलहन की फसल को खासा नुकसान हुआ है। इस ओलावृष्टि से किसानों के माथे पर चिंता की लकीर खींच गई है।

Read more: Raigarh News: ग्राम भगोरा में 25 लीटर अवैध महुआ शराब के साथ युवक गिरफ्तार

इधर एमपी में इस वक्त मौसम की मार से किसान परेशान हैं। प्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि हो रही है। ओले गिरने से किसानों की फसलों को नुकसान हुआ है। जबकि रोजमर्रा की जिंदगी भी प्रभावित हुई है।

Cg Weather News जबलपुर में रविवार सुबह से ही जमकर बारिश हो रही है। रुक-रुक कर होने वाली इस बारिश की वजह से मौसम में बहुत अधिक ठंड बढ़ गई है। यह तो गनीमत है कि रविवार का दिन है इसलिए ज्यादातर स्कूलों की छुट्टी है, लेकिन रोजमर्रा के काम पर निकले हुए लोग अचानक से हुई इस बारिश की वजह से परेशान हो गए। बरगी विधानसभा के कुछ गांव में इतने अधिक ओले गिरे की कच्चे मकान के छत टूट गए और उनके घरों के भीतर ओले आ गए।

 

 

Related Articles

Back to top button
x