छत्तीसगढ़

Cg News सुसाइड नोट में लिखा-मम्मी-पापा माफ करना और मार ली गोली

Cg News Written in the suicide note - Mom and Dad, forgive me and shot me.

Cg News कवर्धा जिला पंचायत के CEO संदीप अग्रवाल के सुरक्षाकर्मी कृष्ण कुमार साहू ने अपनी सर्विस गन से खुद को गोली मार ली। मौके पर उसकी मौत हो गई। कृष्ण कुमार छठवीं बटालियन का जवान था। उसने सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें खुद को किसी बात से परेशान बताते हुए उसने मां और पिता से माफी मांगी है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कृष्ण कुमार साहू बिलासपुर जिले के सीपत का रहने वाला था। वह पिछले एक साल से कवर्धा जिला पंचायत CEO का सुरक्षाकर्मी था। बुधवार को वह कवर्धा के कॉलेज ग्राउंड में आयोजित सरस मेला कार्यक्रम में ड्यूटी पर मौजूद था। रात को करीब 11 बजे वो अधिकारी के बंगले में आया और खाना खाकर सोने चला गया।

घटनास्थल पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स को भी बुलाया गया।
घटनास्थल पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स को भी बुलाया गया।

महिला कर्मचारी ने सुबह देखी लाश

खाना खाकर सोने जाने की बात कहकर वो कमरे में चला गया। रात में ही उसने सर्विस गन से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। सुबह जब महिला कर्मचारी ड्यूटी पर आई, तो उसने गनमैन को नहीं देखा। आवाज लगाते हुए वो कमरे में गई, तो देखा कि जवान अपने बेड पर खून से लथपथ पड़ा हुआ है। उसके पास ही गन रखी थी।

पुलिस ने कमरा किया सील

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है। जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स को भी बुलाया गया है। इसके बाद जवान की लाश को कमरे से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। फिलहाल खुदकुशी की वजह का पता नहीं चल सका है।

सुसाइड नोट में लिखा- मम्मी-पापा मुझे माफ करना

Cg News  एएसपी विकास कुमार ने बताया कि आरक्षक कृष्ण कुमार ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें उसने खुद को किसी बात को लेकर परेशान बताया है और अपने मम्मी पापा से माफी मांगी है। उन्होंने बताया कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।घटना के वक्त आरक्षक कमरे में अकेला था। दो अन्य कर्मचारी दूसरे कमरे में थे।

Related Articles

Back to top button