छत्तीसगढ़

Cg News: छत्तीसगढ़ के इस जिले मे कुएं में जहरीली गैस के रिसाव से 3 लोगों की हुई मौत

Cg News बेमेतरा: बेमेतरा जिले में शनिवार को हुए दर्दनाक हादसे में जहरीली गैस के चपेट में आने से एक साथ 3 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि कुएं के अंदर लगे मोटर पंप को निकालने के​ लिए दो लोग उतरे थे। वहीं बचाने के लिए उतरा तीसरा युवक भी चपेट में आ गया है।

घटना की सूचना पर मौके पर प्रशासन के अधिकारी पहुंचे हैं। पूरा मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र के कुआं गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार 2 युवक एक कुएं के अंदर मोटर पंप निकालने के लिए उतरे थे। इसी दौरान जहरीली गैस का रिसाव होने लगा। युवक तक काफी देर तक कुएं से बाहर नहीं आए तो इलाके में हड़कंप मच गया। फिर उन्हें बचाने के लिए तीसरा युवक कुएं में उतरा।

Cg News कुछ देर बाद कुएं से तीसरा युवक भी बाहर नहीं आया। इसके बाद आस-पास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचने लगे। फिर लोगों ने देखा कि तीनों युवकों की जहरीली गैस के चपेट में आने से मौत हो गई है। इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। फिर मौके पर तहसीलदार विनोद बंजारे सहित पुलिस की टीम पहुंची। बता दें कि कुछ दिन पहले जांजगीर जिले के किकिरदा इलाके में भी जहरीली गैस की चपेट में आने से 5 लोगों की मौत हो गई थी।

 

 

Related Articles

Back to top button