छत्तीसगढ़

CG News: 3 दरिंदों ने युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म, FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला…

CG News: बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में युवती से गैंगरेप हुआ है। तीन दरिंदों ने युवती की अस्मत लूट ली। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। यह मामला गुंडरदेही थाना क्षेत्र का है। इस घटना पर पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने दुख जताया है और सरकार से त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है।

Read more: Apple Company : Apple ने तोड़ी सभी मोबाइल कम्पनीयों का चुप्पी! करोड़ों स्मार्टफोन बेचकर बना नंबर 1पर…

जानकारी के अनुसार, गुंडरदेही थाना क्षेत्र अंतर्गत 15 जनवरी यानी सोमवार की रात युवती को तीन हवासियों ने अपने हवस का शिकार बनाया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद पीड़िता थाने पहुंची और अपने साथ घटी घटना की शिकायत पुलिस से की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। वहीं मामले में पुलिस ने कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछता जारी है। सामूहिक दुष्कर्म की घटना से महिला सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं।

Read more: Samsung Galaxy : 6GB रैम, ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A35, जानें इसकी Qwality…

 

 

CG News

CG News : बालोद में युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि घटना बहुत शर्मनाक करने वाली है, इसकी निंदा करते हैं। सरकार त्वरित कार्रवाई करें, कानून व्यवस्था की स्थिति दुरुस्त हो। महिलाओं बच्चों अस्मिता के संबंध में जो घटनाएं घट रही है वो तत्काल रुकना चाहिए। कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए ताकि अपराधी अपराध करने से डरे।

Related Articles

Back to top button
x