छत्तीसगढ़

Cg News: छत्तीसगढ़ के इस जिले में दिन दहाड़े हत्या! कल ही युवक ने की थी लव मैरिज, जाने डिटेल्स

Cg News दुर्ग: दुर्ग के मोहन नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शांति नगर में दिनदहाड़े हुई चाकू बाजी और मर्डर की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। आरोपी विकास ने अपने ही पुराने साथी परमेश्वर निर्मलकर उर्फ टोफू सहित जितेंद्र सोनी पर ताबड़तोड़ कटार नुमा हथियार से हमला कर दिया। जिससे मौके पर ही परमेश्वर की मौत हो गई है। वहीं एक घायल जितेंद्र सोनी का इलाज दुर्ग जिला अस्पताल में चल रहा है।

आपको बता दें कि मृतक परमेश्वर निर्मलकर और आरोपी विकास दोनों ही अपराधिक प्रवृत्ति के हैं। मृतक परमेश्वर मोहन नगर थाना का निगरानी शुदा बदमाश था और आरोपी भी कई अपराधों में शामिल रह चुका है। आपसी रंजिश के कारण इससे पहले भी दोनों के बीच वाद विवाद होता रहा है। आरोपी और मृतक के बीच वर्चस्व की लड़ाई थी या कोई और भी पहलू इसकी जांच पुलिस कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतक की एक दिन पहले ही लव मैरिज हुई थी।

Cg News फिलहाल आरोपी विकास पुलिस के गिरफ्त से बाहर है, आरोपी का आदतन आपराधिक रिकार्ड भी है। जिसके कारण आरोपी के सभी ठिकानों पर पुलिस ने टास्क टीम बनाकर छापेमारी शुरू कर दी है। इधर मृतक के साथियों ने मोहन नगर थाने में आरोपी की जल्द धरपकड़ के लिए डेरा डाल दिया है।

Related Articles

Back to top button