छत्तीसगढ़

CG NEWS: छत्तीसगढ़ के इस जिले में दीनदहाड़े चाकू मारकर युवक कि हत्या, जानिये पूरी घटना

CG NEWS  छत्तीसगढ़ : राजनांदगांव जिले के तुलसीपुर स्थित बख्तावर चाल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है।  पता चला है कि पुरानी रंजिश पर आरोपियों ने मृतक से जमकर मारपीट करते हुए चाकू से हमला कर हत्या की घटना को अंजाम दिया। पुलिस दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। वहीं दो की तलाश जारी है।

Read More: Raigarh News: 72 घंटों में सुलझाई रायगढ़ पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी , हत्या का आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली टीआई एमन साहू ने बताया कि :-

रविवार शाम करीब 4 बजे मृतक ईश्वर बंसोड उर्फ बदादूर उम्र 40 साल अपने घर में बैठा हुआ था। इस दौरान एक आरोपी उसे बुलाने उसके घर गया और बहादूर को बुलाकर घर के कुछ दूर में स्थित पान ठेला के पास ले गए। इस दौरान मृतक बहादूर और आरोपियों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हुआ।

Read More:Raigarh News: 72 घंटों में सुलझाई रायगढ़ पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी , हत्या का आरोपी गिरफ्तार

दिनदहाड़े चौराहे में हत्या की वारदात आयी समाने 

CG NEWS  विवाद के बाद आरोपियों द्वारा बहादूर से जमकर मारपीट करते चाकू से हमला कर दिया। घटना में बहादूर की मौके पर मौत हो गई। दिनदहाड़े चौराहे में हत्या की घटना होने से क्षेत्र में दहशत फैल गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। कोतवाली टीआई एमन साहू दल बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजकर आरोपियों की तलाश में जुटे। पुलिस ने घटना को कुछ देर बाद ही दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया। पुलिस फरार दो आरोपियों की सरगर्मी से तलाश में जुटी है। पुलिस हत्या के कारणों व आरोपियों का खुलासा सोमवार को करेगी।

Related Articles

Back to top button