छत्तीसगढ़

Cg News: इस स्कूल की छात्रा से शिक्षक ने की छेड़खानी, पुलिस की हिरासत में आरोपी!

Cg News:  छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार से एक स्कूली छात्रा से छेड़खानी का मामला सामने आया है  जो की शहीद वीरनारायण की जन्म व कर्मभूमि सोनाखान स्थित एकलव्य आवासीय विद्यालय में अध्ययनरत छात्रा से छेड़छाड़ स्कूल में पदस्थ लाइब्रेरियन शिक्षक ने की है. छेड़छाड़ की शिकायत आने पर पहले तो मामले को स्कूल विभाग द्वारा दबाने का प्रयास किया गया जब ज्यादा आवाज उठी तो प्राचार्य ने कसडोल थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई. जिस पर कसडोल पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी लाइब्रेरियन शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. 

Read More:Share News: सेंसेक्स 84,683 और निफ्टी ने 25,849 का ऑलटाइम बनाया हाई

जानकारी के अनुसार

एकलव्य आदर्श विद्यालय के प्राचार्य शंभूनाथ साहू ने कसडोल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया कि ग्राम सोनाखान स्थित एकलव्य आदर्श विद्यालय में कक्षा 11वीं में अध्ययनरत छात्रा के साथ स्कूल के आरोपी लाइब्रेरियन द्वारा छेड़खानी किया गया है. जिसकी रिपोर्ट पर थाना कसडोल में धारा 74 बीएनएस और 12 पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया है.

Read More:Aditi Rao Hydari-Inspired Centre Nose Ring look: अदिति राव हैदरी से प्रेरित होकर लोगो को सेंटर नोज़ रिंग काफी पसंद आती,देखे न्यू ट्रेंडी डिजाइन

पुलिस की हिरासत में आरोपी 

इस मामले में आरोपी लाइब्रेरियन संजय कुमार (31 वर्ष) निवासी ग्राम कुरदा (चांपा) जिला जांजगीर-चांपा को गिरफ्तार किया गया है, जिसे आज 20 सितंबर को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा.

Related Articles

Back to top button