छत्तीसगढ़

Cg News:छत्तीसगढ़ के इस जिले मे मचा बवाल,हत्या के शक में आरोपी का जलाया घर,SP से भी झूमा झटकी

Cg News कवर्धा: कवर्धा से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आयी है। जहां एक ग्रामीण की हत्या कर घर को जला दिया गया है। जानकारी के बाद SP समेत बड़ी संख्या में फोर्स पहुंची। लेकिन ग्रामीण पुलिस को भी गांव में घुसने नहीं दे रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार यह रेंगाखार थाना के लोहारीडीह गांव का मामला है। घटना की जानकारी मिलने के बाद जिला मुख्यालय से बड़ी संख्या में अतिरिक्त फोर्स रवाना की गई है। बताया जा रहा है कि यहां पर एसपी से ग्रामीणों ने झूमाझटकी भी की ।

जमीन विवाद को लेकर ग्रामीण की हत्या के मामले में जलते हुए घर में उप सरपंच रघुनाथ साहू की भी लाश मिली है। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि ग्रामीणों ने बंधक बनाकर जलाया है।

कवर्धा में ग्रामीण की हत्या कर घर जलाने के मामले में आपको बता दें कि जमीन विवाद को लेकर हत्या की गई है। यहां पर 4 लोगों को बंधक बनाकर घर में आग लगाया गया। आग में झुलसने से 4 लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया है। रेंगाखार थाना क्षेत्र का मामला है।

इस घटना में ग्रामीणों के साथ झूमाझटकी में एसपी सहित 8 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। पुलिस ने लगभग 50 ग्रामीणों को हिरासत में लिया है। पूरा लोहारिडीह गांव पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। गांव में 450 पुलिसकर्मियों तैनाती की गई है।

Cg News घटना की सूचना के बाद स्थिति को संभालने के लिए एसपी के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल लोहारीडीह गांव पहुंचा, लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को गांव में प्रवेश करने से रोक दिया । हालांकि स्थिति को नियंत्रित करने और गांव में सुरक्षा के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया है।

Related Articles

Back to top button