छत्तीसगढ़

Cg News: हत्या के आरोपी के घर चला बुलडोजर,अवैध रूप से किया था कब्जा,नाबालिग समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

Cg News बिलासपुर जिले में पंकज उपाध्याय के हत्यारे के घर पर सोमवार को प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया है। खमतराई इलाके में इसी बिल्डिंग को बनाने के लिए सड़क पर फैलाए गए मटेरियल को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें आरोपियों ने फावड़े से पीट-पीटकर पंकज की हत्या कर दी थी। डिप्टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा ने फोन पर पीड़ित के पिता धनीराम से बातचीत की है।

सरकंडा क्षेत्र की इस घटना के बाद रविवार को आरोपी गोपी सूर्यवंशी की अवैध दुकान को भी ढहा दिया गया था। अवैध निर्माण तोड़ने मकान पर नोटिस चस्पा किया था।

डिप्टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा ने फोन पर पीड़ित के पिता धनीराम से बातचीत की।

खमतराई हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी पंकज उपाध्याय (23 वर्ष) अपने दोस्त कल्लू के साथ 14 फरवरी बुधवार रात करीब 12 बजे बाइक से घर जा रहा था। अटल चौक के पास गोपी सूर्यवंशी अपने भाइयों के साथ खड़ा था। घर के बाहर मेन रोड पर सीमेंट, रेत, गिट्टी फैलाकर दुकान में फ्लोरिंग का काम कर रहे थे।

read more: Innova को मात देने आयी नई Maruti Eeco, गदर लुक के साथ माइलेज मिलेगी 26km की

सामान फैलाने से मना किया, तो कर दी पिटाई

पंकज उपाध्याय और कल्लू ने उन्हें मेन रोड पर सामान फैलाने से मना किया। इस बात पर गोपी सूर्यवंशी ने भाइयों के साथ मिलकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। देखते ही देखते हमलावरों ने पास में रखे फावड़ा और लकड़ी के बत्ता से जानलेवा हमला कर दिया।

पंकज उपाध्याय के हत्यारे के घर पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर।
पंकज उपाध्याय के हत्यारे के घर पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर।

अस्पताल में युवक ने तोड़ा दम

इस हमले में पंकज और कल्लू गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान पंकज उपाध्याय की मौत हो गई है।

read more: Redmi कंपनी ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन , देखिये इसकी कीमत और फीचर्स

मामले में नाबालिग समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

घटना में शामिल आरोपी तिलकेश उर्फ सल्लू सूर्यवंशी, रूपेश सूत्रे, शिव सूत्रे, गोपी सूर्यवंशी और एक नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गोपी सूर्यवंशी हिस्ट्री शीटर है। जेल से जमानत पर छूटा था। 11 जून 2023 को अशोकनगर की शराब दुकान में गार्ड के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

अतिक्रमण हटाते वक्त महिला ने जताया विरोध

Cg News निगम अमले ने रविवार दोपहर गोपी सूर्यवंशी और उसके परिवार ने खमतराई में बेजा कब्जा कर दुकान खोला था, जिसे बुलडोजर से गिरा दिया। दुकान हटाने पर परिवार की महिला ने विरोध जताया। पीड़ित के पिता ने उप मुख्यमंत्री अरुण साव और विजय शर्मा से आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की थी।

Related Articles

Back to top button