छत्तीसगढ़

Cg News: रायपुर, रायगढ़ समेत कई जिलों में आईटी की दबिश

Cg News रायपुर. आईटी की टीम ने आज रायपुर, रायगढ़ समेत कई जिलों में दबिश दी है. रायपुर के विधानसभा रोड स्थित कृष्णा यूनाइटेड कॉम्प्लेक्स स्थित आल्प्स माइनिंग प्राइवेट लिमिटेड के ठिकानों पर आईटी की टीम ने छापा मारा है. सेफायार ग्रीन्स स्थित मेन ऑफिस में आईटी की टीम दस्तावेजों की जांच कर रही है.

Read more: Raigarh News: अवैध शराब पर रायगढ़ पुलिस का बड़ा एक्शन : एसएसपी के निर्देश पर अवैध शराब के कई ठिकानों पर थाना प्रभारियों ने मारे छापे

रायगढ़ स्थित कोयला कारोबारी और इंडस एनर्जी के पार्टनर बंटी डालमिया के पार्क एवेन्यू स्थित घर और प्लांट में भी आईटी की टीम जांच कर रही. इनकम टैक्स के लगभग 100 से ज्यादा अधिकारी एवं कर्मचारी की मौजूदगी में बंटी डालमिया के घर, ऑफिस और प्लांट में कार्रवाई जारी है.

 

Cg News: आपको बता दें कि इनकम टैक्स के कर्मचारी एवं अधिकारी लगभग 20 से ज्यादा गाड़ियों में बंटी डालमिया के घर, ऑफिस और प्लांट में करीब सुबह 9 पहुंचे. बताया जा रहा कि बंटी डालमिया कोयला व्यवसाय के अलावा इंडस एनर्जी में पाटनर के साथ ही ओड़िशा में भी कई संस्थान में पार्टनर है. इसके अलावा खुद कई संस्थान को संचालित करते हैं.

 

 

Related Articles

Back to top button