छत्तीसगढ़

Cg News: नक्सलियों ने ग्रामीण को अगवा कर ले ली जान,इलाके में दहशत

Cg News दंतेवाड़ा । छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने एक बार फिर एक ग्रामीण की हत्या कर दहशत फैलाने की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि आज सुबह ग्रामीण की लाश गांव के पास लहूलुहान हालत में मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शव के पास से कोई नक्सली पर्चा नही मिलने के कारण पुलिस अभी इस घटना को लेकर कुछ भी कहने से बच रही है। उधर इस हत्याकांड के बाद से आसपास के क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।

गौरतलब है कि एक तरफ छत्तीसगढ़ सरकार माओवादियों से वार्ता कर शांति का रास्ता निकालने का प्रयास कर रही है। वहीं दूसरी तरफ माओवादी अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए लगातार दहशत फैला रहे है। पिछले कुछ महीनों में छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में माओवादी लगातार निर्दोष ग्रामीणों की हत्या करने के साथ ही पुलिस फोर्स पर हमला कर नुकसान पहुंचा रहे है। इसी कड़ी में एक बार फिर दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या कर दहशत फैलाने की कोशिश की है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बारसूर थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम बुड़दुंग में चैनू कश्यप का परिवार निवास करता है।

Read more: CG NEWS : व्यस्त सड़क पर स्टंटबाजी कर रहा था युवक,देखिए Video…

Cg News बताया जा रहा है कि आज सुबह चैनू कश्यप की लाश दंतेवाड़ा के मालेवाही थाना इलाक़े में बोदली गांव के पास लहूलुहान हालत में ग्रामीणों ने देखा। लाश मिलने की खबर मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। आनन फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। घटना की जानकारी मिलते ही जवान मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। दंतेवाड़ा एएसपी आर.के.बर्मन ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स को मौके पर रवाना किया गया है। मृतक की पहचान कर ली गयी है, लेकिन शव के पास से पुलिस टीम को कोई पर्चा नही मिला है। एएसपी बर्मन ने बताया कि पुलिस इस हत्याकांड को सभी एंगल से जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button